पत्नी ने प्रेमी संग मिल पति का कर दिया ऐसा हाल...उड़ गए हर किसी के होश
पत्नी ने प्रेमी संग मिल पति का कर दिया ऐसा हाल...उड़ गए हर किसी के होश
Share:

पंजाब के संगरूर जिले के सुनाम ऊधम सिंह वाला के गांव बख्शीवाला में खबर सुनने के किए मिली है कि एक पत्नी ने अपने पति का कत्ल कर घर में ही दफना  डाला। खबरों का कहना है कि पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर अपने पति की गला घोंटकर कत्ल कर दिया है। वारदात को एक माह पहले अंजाम दे डाला है। सुनाम के गांव बख्शीवाला में हुई इस वारदात की गुत्थी को पुलिस ने कार्रवाई के उपरांत सुलझाया है और दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। एसएसपी सुरिंदर लांबा और डीएसपी भरपुर सिंह ने कहा है कि 20 नवंबर 2022 को जसवीर कौर पत्नी अमरीक सिंह उर्फ रोशनी उर्फ काला पुत्र महिंदर सिंह निवासी बख्शीवाला ने अपने पति अमरीक सिंह के लापता होने की शिकायत भी दर्ज करवाई जा चुकी है।

पुलिस केस की कार्रवाई में जुट गई। इसी बीच 25 नवंबर 2022 को इंस्पेक्टर यादविंदर सिंह, मुख्य अधिकारी को गुप्त जानकारी  मिली कि जसवीर कौर द्वारा अपने पति अमरीक सिंह के गायब होने के संबंध में दिया गया आवेदन झूठा बताया जा रहा है। मुखबिर ने बताया कि दरअसल अपराधी जसवीर कौर ने 27-10-2022 की रात अपने प्रेमी सुरजीत सिंह के साथ मिलकर कत्ल कर दिया है और शव को घर में ही दबा दिया है।

इसके संबंध में जसवीर कौर व सुरजीत सिंह के विरुद्ध क़त्ल का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। डीएसपी भरपुर सिंह और इंस्पेक्टर दीपिंदरपाल सिंह प्रभारी सीआईए संगरूर ने पूछताछ के लिए 26 नवंबर 2022 को मामले में अपराधी जसवीर कौर व सुरजीत सिंह को गिरफ्तार भी किया जा चुका हैं।

पूछताछ में स्वीकार किया कि 27 अक्तूबर 2022 की शाम को दोनों ने मिलकर अज्ञात व्यक्ति से नींद की गोलियां लेकर अमरीक सिंह को बेहोश करने के लिए चिकन में मिलाकर दे दिया। जिसके उपरांत जसवीर कौर ने अपने प्रेमी सुरजीत सिंह के साथ मिलकर गला घोंट मौत के घाट उतार दिया। शव को घर में पहले से खोदे गए शौचालय के गड्ढे (लगभग 25 फीट गहरे) में दबा डाला। आरोपियों की शिनाख्त हो गई लेकिन हिरासत में ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को गड्ढे से बाहर निकालने की प्रक्रिया अब भी चल रही है ।

मणप्पुरम गोल्ड में दिनदहाड़े बदमाशों ने दिया डकैती को अंजाम, और फिर...

78 साल के इस मशहूर अभिनेता पर लगा बलात्कार का इल्जाम

दरिंदे पिता को लड़ते-लड़ते आया गुस्सा, तीन साल की मासूम बेटी को फेंक दिया कुँए में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -