BJP पर बरसे बब्बर, कहा- अम्बानी की जेब से निकालकर देंगे 72 हजार रु महीना

बलरामपुर : यूपी के बलरामपुर का उतरौला कस्बा जो गोंडा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है, यहां पर अपना दल व कांग्रेस के गठबंधन की प्रत्याशी कृष्णा पटेल चुनाव मैदान में हैं. चुनावी जनसभा को संबोधित करने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर (Raj Babbar) भी आज यहां पर पहुंचे. जहां राज बब्बर ने उपस्थित लोगों से कृष्णा पटेल को जिताने की अपील की और साथ ही उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के 72 हजार प्रतिवर्ष गरीब परिवारों देने का वादा भी दोहराया. 

इस जनसभा में ख़ास बात यह रही कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर खुद ही राहुल गांधी का वादा भूल गए. जहां उनकी जुबान फिसल गई और अब इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने सभा मे मौजूद लोगों से गरीब परिवारों को 72 हजार रुपए महीना देने का वादा कर दिया, जो कि 72 हजार रु सालाना उन्हें कहना था. 

राज ने कहा कि जिस तरह हमें अन्य प्रदेशों में किसानों का 72 हजार करोड़ का कर्जा माफ किया है, ठीक उसी तरह ये 72 हजार रुपया महीना हर गरीब परिवार को देंगे एयर ये हमारा वादा है. वे यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि अगर पैसा कम पड़ा तो घबराओ नहीं भाजपा वालों, अडानी और अंबानी के जेब से निकाल के देंगे. लेकिन देंगे जरूर ये वादा है. 

हावड़ा रैली में तृणमूल कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह

लद्दाख में बोले किरण रिजिजू- राष्ट्रवादी लोगों को न्याय दिलाने के लिए भाजपा एकमात्र राजनीतिक दल

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने दी कमलनाथ सरकार के मंत्री को ऐसी चेतावनी

PM मोदी के साथ अयोध्या भी बोली 'जय श्री राम', लेकिन इस बात का रहेगा मलाल

Related News