CM शिंदे के घर पहुंचे राहुल वैद्य, जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी भी रहे मौजूद

कोरोना महामारी ने बीते 2 सालों में भारी उत्पात मचाया वही इसके कारण लगे लॉकडाउन के कारण भी कई कार्यक्रमों पर रोक लग गई थी. वही 2 वर्षों पश्चात् इस बार देशभर में गणेश चतुर्थी की खूब धूम देखने को मिली। लोगों ने घरों में गणपति बप्पा का धूमधाम से स्वागत किया तथा मंदिरों में भी बहुत रौनक देखने को मिली। इसी बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर गणपति सेलिब्रेशन में सम्मिलित हुए गायक राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज साझा कीं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

गायक और बिग बॉस के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर गणपति बप्पा के दर्शन किए और तन मन से आरती उतारते भी नजर आए। इस सेलिब्रेशन में दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी भी सम्मिलित हुए, जिनकी फोटो राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं।

वही फोटोज को साझा करते हुए राहुल वैद्य ने कैप्शन में लिखा- मुझे गणपति दर्शन के लिए आमंत्रित करने के लिए माननीय मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी, सांसद श्रीकांत शिंदे जी, एमएलसी रवि फाटक जी को धन्यवाद। सचमुच एक अद्भुत अनुभव। प्रभु श्री गणेश हम सभी पर कृपा करें। आपको बता दें, राहुल वैद्य को अंतिम बार स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में देखा गया था। 

उर्फी जावेद को कॉपी करने के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने पार की हदें, इंटरनेट पर छाया VIDEO

इस शख्स संग रिलेशनशिप में हैं 'टीवी की नागिन', फोटो शेयर कर खुद दी खबर

मीका सिंह की गर्लफ्रेंड ने पहन डाली इतनी खुली ड्रेस, देखकर फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें

Related News