पीएम मोदी मुझे नफरत देते हैं और मैं प्यार से उनके गले लग जाता हूँ - राहुल गाँधी

भोपाल: मध्‍य प्रदेश के शाजापुर जिले में चुनावी रैली को सम्बोधित करते बोलते हुए कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि, मोदी जी गाली देते हैं किन्तु मैं उन्‍हें झप्‍पी देता हूं। राहुल गांधी शनिवार को देवास लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार प्रह्लाद टिपानिया के लिए चुनावी सभा कर रहे थे।  लोकसभा चुनावों के दौरान हुए चुनाव प्रचार में कई दफा नेताओं के बयान में तल्‍खी नज़र आई है, किन्तु शनिवार को राहुल ने एक बार फिर नफरत को प्रेम से जीतने की बात कही। 

राहुल गांधी ने कहा कि, 'मैं पीएम मोदी से नफरत नहीं करता हूं। चाहे जितनी नफरत मोदी मुझे दें, जितना मेरे परिवार के बारे में बयान दें। नरेंद्र मोदी जी जो आपको कहना हो कहिए, लेकिन नफरत को नफरत नहीं काट सकती। नफरत के साथ मैं नरेंद्र मोदी को मात नहीं दे सकता। नरेंद्र मोदी को केवल प्‍यार हरा सकता है।'  संसद में चर्चा के दौरान पीएम मोदी के गले लगने वाली घटना की तरफ संकेत करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, 'जितनी मुझे आप नफरत दोगे, उतनी झप्पियां मैं आपको दूंगा। उतनी बार में आपसे गले मिलूंगा।'

राहुल गांधी ने आगे कहा कि, 'पीएम मोदी के दिल में नफरत है, आक्रोश है। हमारा कार्य उस नफरत को मिटाना है। वो मुझ पर हमला करते हैं, मेरे पिता, दादी और परदादा के बारे में बयान देते हैं, नफरत से बोलते हैं, आक्रोश में बोलते हैं और मैं जाकर झप्‍पी उन्हें देता हूं, प्‍यार से जाकर गले लग जाता हूं।' हालांकि, अपनी भाषण का आगाज़ राहुल ने जनता से 'चौकीदार चोर है' का नारा लगवाकर किया। 

भाजपा को मिले न मिले लेकिन NDA को जरूर मिलेगा पूर्ण बहुमत - नरेश गुजराल

VIDEO: आप पर लगे गंभीर आरोप, लोकसभा प्रत्याशी के बेटे ने किया बड़ा खुलासा

भाजपा पर हमलावर हुई ममता, कहा- ये भयंकर फासिस्ट पार्टी

 

Related News