राहुल और प्रियंका के चुनावी अभियान को बड़ा झटका, मौसम के कारण तीनों रैलियां रद्द

लखनऊ: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पश्चिमी यूपी के दौरे पर मौसम की मार पड़ी है. दोनों शीर्ष कांग्रेस नेताओं को आज सहारनपुर, बिजनौर और कैराना में चुनावी जनसभाएं करना था, किन्तु खराब मौसम के कारण तीनों ही जनसभाएं रद्द हो चुकी हैं. सहारनपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी इमरान मसूद ने इस बारे में जानकारी दी है.

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने जारी किया घोषणापत्र, कांग्रेस ने बताया 'झंसापत्र'

इमरान मसूद ने कहा है कि यहां पर निरंतर तेज आंधी के कारण हेलिकॉप्टर उतरने की स्थिति में नहीं है, यही वजह है कि कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा है. उल्लेखनीय है कि राहुल-प्रियंका को सहारनपुर-बिजनौर-कैराना में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करना था. कांग्रेस के शीर्ष नेताओं का ये दौरा रविवार की हुई महागठबंधन की रैली के जवाब से जोड़ कर देखा जा रहा था. देवबंद की अपनी रैली में बसपा सुप्रीमो मायावती ने मुस्लिम मतदाताओं से अपील की थी, कि वे एक मुश्त होकर महागठबंधन के उम्मीदवार के हक में मतदान करें.

SC का EC को आदेश, कहा - VVPAT पर्चियों से मिलाए जाने वाली EVM की संख्या बढ़ाएं

आपको बता दें कि पश्चिमी यूपी की 8 लोकसभा सीटों पर 11 अप्रैल को पहले चरण में ही वोटिंग होना है. इसमें बिजनौर, कैराना और सहारनपुर की लोकसभा सीटें भी शामिल हैं.  वहीं कांग्रेस के प्रत्याशी उतारे जाने से वेस्ट यूपी में मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है, यही वजह है कि कांग्रेस लगातार महागठबंधन के निशाने पर बनी हुई है. इससे पहले भी प्रियंका गांधी वाड्रा ने गाजियाबाद में कांग्रेस उम्मीदवार के लिए रोड शो किया था. गाजियाबाद से कांग्रेस की डॉली शर्मा उम्मीदवार हैं, जिनका मुकाबला भाजपा के जनरल वीके सिंह से है.

खबरें और भी:-

भाई संजय के साथ पर्चा भरने पहुंची प्रिया, उर्मिला ने भी फाइल किया नॉमिनेशन

जेएनयू देशद्रोह मामला: दिल्ली सरकार को 23 जुलाई तक की मोहलत, अदालत ने माँगा जवाब

अपनी पार्टी को नहीं, बल्कि समाजवादी पार्टी को वोट देंगे शिवपाल यादव, लेकिन क्यों ?

 

 

 

Related News