अपनी पार्टी को नहीं, बल्कि समाजवादी पार्टी को वोट देंगे शिवपाल यादव, लेकिन क्यों ?

अपनी पार्टी को नहीं, बल्कि समाजवादी पार्टी को वोट देंगे शिवपाल यादव, लेकिन क्यों ?

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम का ऐलान होने के बाद से ही तमाम राजनितिक पार्टियां अपनी अपनी रणनीतियां बनाने में जुट गई हैं, वहीं लोकसभा चुनावों में मतदान की तारीखें जितनी निकट आती जा रही हैं, राजनेता और सियासी पार्टियां उतनी ही तेजी से प्रचार करने और अपनी पार्टी के लिए वोट इकठ्ठा करने की कवायद में लगे हुए हैं.

लोकसभा चुनाव: राम मंदिर, पेंशन, किसान निधि, 35 A, भाजपा के घोषणापत्र में सबके लिए कुछ न कुछ

इसी बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बयान देते हुए कहा है कि वे अपना वोट समाजवादी पार्टी (सपा) को देंगे. फ़िरोज़ाबाद जिले में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव ने कहा है कि वे अपना वोट डालने के लिए सैफई जाएंगे और मुलायम सिंह यादव के प्रत्याशी होने की वजह से अपना वोट समाजवादी पार्टी को देंगे. 

लोकसभा चुनाव: राजद ने जारी किया घोषणा पत्र, हर थाली में खाना, हर हाथ में कलम का वादा

शिवपाल यादव ने कहा है कि वे अपने बड़े भाई मुलायम सिंह यादव का पूरी तरह समर्थन करते हैं,  जिसके कारण वे साइकिल को वोट डालने और अपने मत के हक का प्रयोग करने के लिए सैफई पहुंचेंगे. इसके साथ ही उन्होंने साफ़ तौर पर कहा है कि फिरोजाबाद की आवाम ने उन्हें बुलाया है उनके बुलावे पर वो यहां से चुनाव लड़ने आए हैं, अब चुनाव में कोई भी भाई भतीजावाद और परिवारवाद नहीं चलेगा अब मात्र  जनता के मुद्दे और विकास की बात पर चुनाव लड़ा जाएगा.

खबरें और भी:-

जम्मू कश्मीर: हिज्बुल चीफ रियाज़ नायकू न जारी की ऑडियो, चुनाव बहिष्कार के लिए की अपील

लोकसभा चुनाव: आज सहारनपुर में होंगे राहुल और प्रियंका, मुस्लिम वोटर्स को साधने की कोशिश

कमलनाथ के करीबियों पर IT की दबिश, बचाने पहुंची मध्य प्रदेश पुलिस