तापसी-अनुराग के यहां IT रेड को लेकर बोले राहुल गांधी- किसान-समर्थकों पर रेड कराती है केंद्र सरकार

मोदी सरकार पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर हमला बोला है। बृहस्पतिवार को राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कुछ मुहावरों के माध्यम से केंद्र सरकार पर तंज कसा। राहुल गांधी के इस ट्वीट को पिछले दिन अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू के ठिकानों पर हुई रेड से जोड़कर देखा जा रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि कुछ मुहावरे।। उंगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार ये IT-CBI-ED के साथ करती है। भीगी बिल्ली बनना मतलब केंद्र सरकार के समक्ष मित्र मीडिया। 

राहुल गांधी ने आगे लिखा कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान-सपोटर्स पर रेड कराती है। #ModiRaidsProFarmers। आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तरफ से निरंतर सोशल मीडिया के माध्यम से मोदी सरकार पर तीखे हमले किए जा रहे हैं। फिर चाहे चीन का मुद्दा हो या फिर अर्थव्यवस्था से जुड़ा हुआ कोई मसला हो। कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पहले महाराष्ट्र सरकार, महाराष्ट्र कांग्रेस, शिवसेना सहित अन्य विपक्षी पार्टियों ने इसे सरकार की बदले की कार्यवाही करार दिया है। 

महाराष्ट्र सरकार में मंत्रीमंडल मंत्री अशोक चव्हाण ने भी पिछले दिन बयान दिया था कि मोदी सरकार की ये कार्रवाई बताती है कि वो बदले की भावना से काम कर रही है। वहीं, शिवसेना की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर कहा था कि आशा है कि देश में शीघ्र आयकर विभाग, सीबीआई तथा ईडी बंधुआ मजदूरी के माहौल से बाहर निकलेंगे।

हौथी-आतंकवादी-मिसाइल के कारण जेद्दा ईंधन टैंक में हुआ विस्फोट: सऊदी अरब

'अल्पसंख्यक समुदाय को उनकी आबादी से कई गुना अधिक लाभ मिला...', यूपी विधानसभा में बोले योगी

मई के अंत तक देश के प्रत्येक वयस्क के लिए होगी कोरोना की पर्याप्त खुराक: जो बिडेन

Related News