VIDEO: राधिका मदान ने पहना ऐसा टॉप कि हो गईं ट्रोल

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में धूम मचाने वाली राधिका मदान इन दिनों अपनी एक फोटो को लेकर चर्चा में है। वैसे राधिका के बारे में बात करें तो उन्होंने फिल्म 'पटाखा' से बॉलीवुड में कदम रखा था और उनकी पहली ही फिल्म बड़ी शानदार रही थी। इस फिल्म में अपनी अदाकारी से उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई थी और इस फिल्म के बाद उन्हें कई फ़िल्में मिली। अब इन सभी के बीच राधिका अपने एक वीडियो को लेकर अचानक चर्चा में आ गई हैं।

इस समय इस वीडियो में उनका आउटफिट देखकर लोगों ने उन्हें भला-बुरा कहना शुरू कर दिया है। कई लोगों ने तो उनकी क्लास ही लगा दी है। जी दरअसल, राधिका मदान हाल ही में मुंबई में स्पॉट की गईं हैं और इस दौरान वह अपने फिल्म का प्रमोशन कर रही थी। इसी बीच उन्हें ब्लैक ब्रालेट और बूट-कट पैंट में देखा गया और इसी ड्रेस के चलते राधिका अब ट्रोल हो रहीं हैं। जी दरअसल राधिका के इस टॉप को देखकर कई यूजर ने यह कह दिया है कि उन्होंने इसके साथ कुछ और भी पहना है। वहीं कई यूजर को ऐसा नहीं लग रहा है। जी दरअसल एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये है क्या?’

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कुछ भी पहन लेते हैं।’ इसी के साथ एक ने तो यह तक लिख दिया है, ‘कुछ न पहनते तो अच्छा होता’। आप सभी को बता दें कि जल्द ही अदाकारा विक्की कौशल के भाई सनी कौशल के साथ फिल्म शिद्दत में नजर आने वाली हैं। इस वीडियो में भी अदाकारा के साथ सनी ही है। वैसे इस फिल्म में सनी और राधिका के अलावा डायना पेंटी भी नजर आने वाली हैं।

अपने दम पर मशहूर हुई यह अभिनेत्री, कहा- 'मेरा कोई गॉडफादर नहीं है'

राकेश बापट को लेकर शमिता शेट्टी ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, फैंस को लगेगा झटका

रेलवे स्टेशन पर मिला खो-खो की नेशनल प्लेयर का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Related News