अपने दम पर मशहूर हुई यह अभिनेत्री, कहा- 'मेरा कोई गॉडफादर नहीं है'
अपने दम पर मशहूर हुई यह अभिनेत्री, कहा- 'मेरा कोई गॉडफादर नहीं है'
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों अपने अंदाज से सभी का दिल जीतने वाली यामी गौतम ने हाल ही में शादी कर सभी को हैरान कर दिया था। जी हाँ, बीते दिनों ही यामी गौतम ने शादी कर सभी को हैरान कर दिया था और अब सब उन्हें बॉलीवुड की नयी नवेली दुल्हन कहते हैं। वैसे इन दिनों अदाकारा फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आ रहीं हैं। जी हाँ, यामी इन दिनों अपनी इस फिल्म को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। यामी ने साल 2012 में आई फिल्म 'विकी डोनर' से अपने करियर की शुरुआत की थी और अब आज यामी जिस मुकाम पर हैं, वो उन्होंने खुद अपने दम पर हासिल किया है। हाल ही में अदाकारा ने अपने करियर को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

जी दरअसल एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने बताया, 'वह खुद अपना गॉडफादर' मानती हैं।' जी हाँ, उन्होंने कहा, 'जब मैं इंडस्ट्री में नई आई थी, तो मेरा कोई गॉडफादर नहीं था। मैंने अपने दम पर ही बॉलीवुड में शुरुआत की थी और आज अपनी कड़ी मेहनत और लगन से यह मुकाम हासिल किया है। मेरे परिवार वालों ने मेरा हमेशा साथ दिया।' इसी के साथ आगे यामी ने कहा, 'इस इंडस्ट्री को समझ पाना बेहद मुश्किल है। आपको कई ऐसे लोग मिलेंगे जो करियरकी सलाह देंगे। लेकिन यह पूरी तरह से आप पर निर्भर करता है कि आप उनके सलाह के अनुसर आगे बढ़े या फिर उनके जाल में फंस की बजाय अच्छी भूमिकाओं पर अपना ध्यान लगाकर खुद को आगे बढ़ाएं।'

इसके अलावा यामी ने यह भी बताया कि, 'फिल्म बाला से मेरे करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ। हालांकि, फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक से कई लोगों ने मुझे फिल्म में ना लेने की सलाह भी दी थी। लेकिन मेरे लिए यह फिल्म जरूरी थी क्योंकि मुझे बदलाव के लिए ऐसी स्क्रिप्ट की जरुरत थी।' वैसे यामी अपने लुक्स के चलते भी खूब पसंद की जाती हैं।

रेलवे स्टेशन पर मिला खो-खो की नेशनल प्लेयर का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

'उन्होंने मुझे मार डाला होता', लूटेरों से बचने के बाद रोते हुए बोली यह अभिनेत्री

दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल में जलभराव से बढ़ रही लोगों की परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -