रेलवे स्टेशन पर मिला खो-खो की नेशनल प्लेयर का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
रेलवे स्टेशन पर मिला खो-खो की नेशनल प्लेयर का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में रेलवे स्टेशन के पास रखे स्लिपर्स में खो-खो की राष्ट्रीय खिलाड़ी रह चुकी लड़की की शव मिलने से हड़कंप मच गया है. परिजन, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं. फिलहाल, GRP ने इस मामले में रेप और हत्या का केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

बिजनौर की 24 वर्षीय खो-खो की राष्ट्रीय खिलाड़ी शुक्रवार दोपहर को अपने घर से एक राजकीय इंटर कॉलेज में इंटरव्यू देने के लिए घर से रवाना हुई थी, किन्तु देर शाम तक भी घर नहीं पहुंची. परिजन बहुत वक़्त तक इंतजार करते रहे. देर शाम घर से कुछ दूर पहले रेलवे स्टेशन के गोदाम के पीछे रखे रेलवे स्लिपर्स में युवती रक्तरंजित हालत में पड़ी थी. इसकी सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की की शिनाख्त कराने की कोशिश की. काफी मशक्कत के बाद देर लड़की की शिनाख्त हुई. 

ख‍िलाड़ी की बहन ने बताया वह लगभग 11:30 बजे घर से एक इंटरव्यू देने के लिए निकली थी और हम लोग इसका आने की प्रतीक्षा कर रहे थे, किन्तु देर शाम जब हमारे मोहल्ले की हमारी रिश्ते की चाची वहां से गुजरी तो उसने कहा कि एक लड़की को लहूलुहान स्थिति में देखा है. फ़ौरन इसकी सूचना घर पर और पुलिस को दी गई. 

बाबुल के पत्ते खिलाकर कैंसर पेशेंट से ऐंठ लिए ढाई लाख रुपए, ढोंगी बाबा गिरफ्तार

भोपाल: टाइल्स पर सुसाइड नोट लिखकर मॉल में युवक ने लगा ली फांसी

चालान काटने को लेकर स्कूटी चालक और ट्रैफिक पुलिस में हुई खतरनाक झड़प

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -