अब नहीं होगी पाकिस्तान में कोई बॉलीवुड फिल्म रिलीज़

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, जो ईद के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है. बताया जा रहा है कि हर साल की तरह इस साल भी भाईजान अपने चाहने वालों से ईदी लेकर जाएंगे और यह मूवी ब्लॉकबस्टर हिट रहेगी. भाईजान का स्टारडम केवल भारत में ही नहीं पकिस्तान में भी वैसा ही हैं, जहां उनके फैंस फिल्म का पहला शो देखना ही पसंद करते हैं.

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बार पाकिस्तानी भाइयों के लिए एक शॉकिंग न्यूज़ है, जो उनके लिए बुरी खबर साबित हो सकती है. पकिस्तान सरकार द्वारा ईद के मौके पर अपनी फिल्म को इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के लिए पाकिस्तान के मिनिस्ट्री ऑफ इन्फॉर्मेशन, ब्रॉडकास्टिंग, नेशनल हिस्ट्री ऐंड लिटररी हेरिटेज (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर्स) ने भारतीय फिल्मों की रिलीज़ पर रोक लगा दी है.

अपने आदेश में पाकिस्तान सरकार ने लिख कि, "स्थानीय फिल्म इंडस्ट्री को रिवाइव और प्रमोट करने के उद्देश्य से संघीय सरकार ने फैसला लिया है कि ईद-उल-फितर और ईद-उल-अजहा के मौकों पर कोई भी भारतीय फिल्म रिलीज नहीं होगी. यह प्रतिबंध ईद से दो दिन पहले और ईद के दो हफ्ते बाद तक लागू रहेगा." लेकिन इस ईद के मौके पर बॉलीवुड में शाहरुख़ खान की फिल्म से अपना डेब्यू देने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अपनी फिल्म ला रही हैं. देखना दिलचस्प होगा कि माहिरा की आने वाली फिल्म कौन सी होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अजय देवगन एक बार फिर नज़र आएंगे इस अवतार में

अभी तक बॉलीवुड की इन फिल्मों ने की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई

प्यार और रहस्य से भरपूर तमिल फिल्म Abhiyum Anuvum का रिव्यु

Related News