कमाई के मामले में बढ़ती जा रही हैं 'रेस 3' की रफ़्तार, जानिए अब तक की कमाई

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' की कमाई दिन ब दिन बढ़ती जा रही हैं शानदर ओपनिंग के साथ फिल्म लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. यही नहीं बल्कि सलमान खान की इस फिल्म ने अपने 3 दिनों के ही अंदर 100 करोड़ का आंकड़ा पर कर लिया था अब फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं.

वीकेंड पर फिल्म की कमाई में गिरावट जरूर देखने को मिली थी लेकिन फिर से फिल्म ने अपनी रफ़्तार पकड़ ली हैं और अब तक फिल्म ने 138 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है. बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 29.17 करोड़, शनिवार को 38.14 करोड़, रविवार को 39.16 करोड़, सोमवार को फिल्म ने 14.24 करोड़ और बुधवार को 9.50 करोड़ रुपये कमाए. मतलब अब तक फिल्म पूरे 138 करोड़ रु का बिजनेस कर चुकी हैं.

अगर बात करें इस फिल्म के बजट के बारे में तो फिल्म का बजट मात्र 100 करोड़ बताया जा रहा हैं और अगर बजट के हिसाब से देखा जाये तो फिल्म ने अच्छी कमाई की हैं, मतलाफ साफ़ हैं कि फिल्म ने अपना बजट कुल 3 दिनों में ही निकाल लिया हैं और बस अब मुनाफा करने में जुटी हुई हैं फिल्म में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे बड़े फिल्म स्टार हैं.

फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं और इसे सलमान खान की कंपनी और रमेश तौरानी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म की सबसे ख़ास बात यह हैं कि काफी लम्बे समय के बाद अनिल कपूर और सलमान खान ने एक साथ काम किया हैं. सलमान के फैंस को उनकी ये फिल्म काफी पसंद आ रही हैं लेकिन बाकियों के लिए फिल्म थोड़ी निराशाजनक रही हैं.

ये भी पढ़े

जॉन और देओल्स से भिड़ेंगे खिलाड़ी कुमार

फिर दिल जीत लेगा 'गदर' का जीते

सलमान की रेस का 5वें दिन दिखा असली रंग, बॉक्स ऑफिस पर हुआ ये हाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News