दुष्कर्मी का बचाव करके फंसी राबड़ी देवी, चुनाव प्रचार में कह गईं ऐसी बात

पटना : बिहार की पूर्व सीएम और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यदव की पत्नी राबड़ी देवी ने दुष्कर्म के दोषी राजबल्लभ यादव का बचाव किया है. राबड़ी देवी ने इसे पूरे यादव समाज से जोड़ दिया है. नवादा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राबड़ी देवी ने कहा है कि,  'सभी लोगों से मेरा आग्रह रहेगा कि जिस तरह राजबल्लभ यादव जी को इन लोगों ने फंसाया और जेल भेजा, इससे यादवों को बदनाम किया गया है.'

AFSPA पर पीएम मोदी ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

राबड़ी देवी नवादा में राजद उम्मीदवार और दुष्कर्म मामले में दोषी पूर्व राजद विधायक राजबल्लभ यादव की पत्नी विभा देवी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने सभा में उपस्थित लोगों से राजद उम्मीदवार को विजयी बनाने का आग्रह किया. उल्लेखनीय है कि गुरुवार को राबड़ी देवी ने लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार की शुरुआत की. राबड़ी देवी सबसे पहले नवादा लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रही राजबल्लभ यादव की पत्नी विभा देवी के लिए प्रचार करने नवादा गईं. 

मोदी के घर पर भी रखे हैं करोड़ों रुपए, क्या आयकर विभाग मारेगा छापा- एमके स्टालिन

यहां उन्होंने गिरिराज सिंह पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह नवादा छोड़कर भाग गए हैं. आपको बता दें कि इस बार गिरिराज सिंह बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. राबड़ी देवी ने नवादा के रोह प्रखण्ड स्थित इंटर स्कूल के मैदान में राजद उम्मीदवार विभा देवी को वोट करने की अपील की. यहां उन्होंने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा.

खबरें और भी:-

मेरा सांसद बनना अहम् नहीं, बल्कि भाजपा का ताकतवर बने रहना महत्वपूर्ण - नरेंद्र सिंह तोमर

आज ग़ाज़ियाबाद में रोड शो करेंगी प्रियंका, डॉली शर्मा के लिए मांगेंगी वोट

राजनितिक पार्टियों के चंदे के लिए इलेक्टोरल बांड सही है या नहीं, आज SC में अहम सुनवाई

Related News