पंजाब महिला आयोग ने हनी सिंह के इस गाने को बताया अश्लील, भेजा नोटिस

मशहूर पंजाबी सिंगर-रैपर यो यो हनी सिंह सभी के फेवरेट हैं. उनके एक एक गाने के लिए फैंस इंतज़ार करते हैं. वहीं एक बार फिर अपने एक गाने को लेकर विवादों में हैं. हाल ही में उन्होंने सोलो वीडियो सॉन्ग 'मखना' (Makhna Song) से कमबैक किया था. इस गाने को काफी प्यार मिला और फैंस ने खूब पसंद भी किया. लेकिन इसी गाने के खिलाफ एक महिला ने शिकायत कर दी है उनके अनुसार ये गाना अश्लील है. 

बता दें, इस गाने में महिलाओं के खिलाफ अश्लील बोल की वजह से पंजाब महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया है. आयोग ने गाने पर बैन लगाने की मांग की है. इस मामले में हनी सिंह के खिलाफ केस भी दर्ज हो सकता है. वहीं पंजाब राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने इस बारे में कहा, ‘हनी सिंह के मखना गाने में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया है. हमने इस मामले में स्वत संज्ञान लिया है. जल्द ही केस दर्ज होगा. मुझे उम्मीद है कि राज्य सरकार भी उनके (हनी सिंह) खिलाफ कार्रवाई करेगी.’

जानकारी के अनुसार मनीषा गुलाटी ने हनी सिंह के खिलाफ कार्रवाई और गाने पर बैन लगाने को लेकर पंजाब के गृह सचिव और डीजीपी को चिट्ठी लिखी है. आयोग की ओर से 12 जुलाई तक पुलिस को इस केस में स्टेटस रिपोर्ट सौंपने के भी निर्देश दिए गए हैं. फिलहाल इस मामले में पंजाब पुलिस की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. अब देखना होगा कि हनी सिंह पर इसका क्या असर पड़ता है. हनी सिंह का गाना मखना (Makhna Song Video) पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुआ था. 

इस महिला क्रिकेटर की बायोपिक में काम करेंगी तापसी पन्नू!

Arujn Patiala का दूसरा सांग हुआ रिलीज़, सनी लियोनी दिखी इस हॉट अंदाज में

Zero फ्लॉप के बाद साउथ की फिल्म में दिखाई देंगे शाहरुख़..

Related News