अपना I-phone ही बन गया थॉमस की हत्या की वजह, पुलिस ने सुलझाई क़त्ल की गुत्थी

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जहां एक आईफोन एक शख्स की मौत का कारण बन गया. अमृतसर ज‍िले के अंतर्गत आने वाले गांव गुजरपुरा में रव‍िवार को हुई थॉमस के क़त्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस इस कत्ल का कारण जानने के बाद बेहद हैरान है, क्योंकि हत्या की वजह एक आईफोन था जो मृतक बेचने के लिए गया था.

लेकिन, आईफोन देख कर खरीदने वाले आरोपी का मन बदल गया और उसने फ़ोन के पैसे देने की बजाए थॉमस की हत्या कर शव को खेतों में फेंक दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. अमृतसर की तहसील अजनाला में हुई थॉमस की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाते हुए एक युवक सनी को अरेस्ट कर लिया है. जांच में पता चला है कि कत्ल की वजह मृतक थॉमस का महंगा आईफोन था जो वह बेचने के लिए घर से निकला था और कातिल सनी से मिला था.

सनी ने आईफोन का सौदा कर लिया, लेकिन पैसे देने के वक़्त उसकी नीयत बदल गई. उसने थॉमस की हत्या कर उसके शव को खेतों में फेंक दिया. DSP जसवीर सिंह के अनुसार, सनी को अरेस्ट कर उसके पास से आईफोन बरामद कर लिया है. इस मामले में गहन जांच की जा रही है. यदि इस कत्ल में कोई और दोषी पाया गया तो उसे भी अरेस्ट किया जाएगा. 

मदरसे में मिली नाबालिग की लाश, बलात्कार के बाद क़त्ल की आशंका

1 महीने से 14 वर्षीय बच्चे का बलात्कार कर रहा था जज, बोलता था- तेरी माँ के साथ भी यही करूंगा..

1 महीने पहले हुआ था जिस लड़की का बलात्कार, अब पेड़ से लटकी मिली उसकी लाश

 

Related News