सिद्धू का सपोर्ट करने पर इस एक्ट्रेस को मिली रेप की धमकी, गुस्से में कहा...

आप सभी जानते ही हैं बीते दिनों हुए पुलवामा हमले को अब तक लोग नहीं भुला पाए हैं और उस मौके पर दिए गए पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को भी लोग नहीं भूल पा रहे हैं. ऐसे में उनके बयान की वजह से उनकी काफी आलोचना भी हुई और उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. ऐसे में वह अब कपिल के शो से बाहर हो गए हैं और शो में अर्चना पूरण सिंह नजर आ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में इस मामले में मशहूर टीवी अदाकारा शिल्पा शिंदे ने सिद्धू का सपोर्ट किया है.

जी हाँ, उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू का समर्थन कर दिया है और इस कारण से वह अब ट्रोलिंग का शिकार भी हो गईं हैं. जी हाँ, वहीँ कई लोगों ने तो इतने गलत शब्दों का उपयोग करते हुए अभिनेत्री को रेप तक की धमकी दे डाली. हाल ही में रेप की धमकी मिलने पर गुस्सा होते हुए शिल्पा ने कहा 'अब मैं ऐसे लोगों को छोड़ने वालीं नही हूं, इनके खिलाफ मैं कानूनी कार्यवाई करने जा रहीं हूं, इस तरह के लोगों ने पहले भी कई महिलाओं के प्रति इस तरह के शब्दों का उपयोग किया है, अब समय आ गया है कि ऐसी मानसिकता के लोगों पर नकेल कसनी चाहिए.'

आप सभी को बता दें कि आगे बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि 'कब सिद्धू पाजी ने आतंकवाद का सपोर्ट किया है, उनकी कही बातों का बस गलत मतलब निकाला गया है उसे तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है.' आप सभी को यह भी बता दें कि आगे बात करते हुए शिल्पा ने ये भी कहा कि 'कपिल शर्मा शो से सिद्धू जी को हटाना भी सही नही था, जहां आपके विचार ना मिले तो आप उस व्यक्ति को बैन कर दें, ये कहां तक सही है.' शिल्पा वैसे ही इन दिनों लगातार चर्चाओं में हैं और इस तरह उन्होंने सभी का ध्यान एक बार फिर से अपनी ओर कर लिया है.

कभी इस मशहूर एक्टर से शादी करने वाली थी सृति झा लेकिन हो गया था कुछ ऐसा...

8 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं 'तारक मेहता के टप्पू'

साड़ी में खुद को बहुत खूबसूरत मानती है यह एक्ट्रेस

Related News