कभी इस मशहूर एक्टर से शादी करने वाली थी सृति झा लेकिन हो गया था कुछ ऐसा...

टीवी के मशहूर शो कुमकुम भाग्य से सुर्ख़ियों में रहने वाली सृति झा आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि सृति झा एक टेलीविजन भारतीय अभिनेत्री है और इनका जन्म बेगूसराय नामक स्थान में हुआ. सृति बहुत ही खूबसूरत हैं और इन्होंने 2006 में एक धारावाहिक ‘धूम मचाओ धूम’ से अपने अभिनय की शुरूआत की. इस शो में वह मालिनी शर्मा का रोल निभा रहीं थी और सृति ने एनडीटीवी इमेजिइन पर सीरियल ज्योति के साथ सुधा शर्मा का किरदार निभाया था जो आप सभी को याद होगा. इसी के साथ आप सभी को बता दें कि वह इन दिनों टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा की प्रमुख भूमिका निभा रही हैं जिससे वह लोकप्रिय हो गईं हैं और आज उन्हें प्रज्ञा के नाम से ही जाना जाता है.

आजकल वह प्रज्ञा नाम से फेमस हैं और इस शो से ही उन्हें पॉपुलरिटी मिली हैं. सृति का जन्म 1986 में 26 फरवरी को हुआ था और वह 10 साल कोलकाता, वेस्ट बंगाल में रही हैं और उसके बाद नेपाल चली गई. आपको बता दें कि उन्होंने काठमांडू में मॉडर्न इंडियन स्कूल ज्वाइन किया और उसके बाद वे दिल्ली आकार लक्ष्मण पब्लिक स्कूल में पढाई करने लगी, आगे की पढाई के लिए उन्होंने श्री वेंकटेस्वर कॉलेज में एडमिशन ले लिया और उसके बाद उन्होंने पढाई कम्प्लीट कर अभिनय को अपना करियर चुना और अभिनय के क्षेत्र में आ गईं.

सृति का नाम टीवी के मशहूर एक्टर हर्षद चोपड़ा से जुड़ चुका है और कुछ समय पहले ही यह खबर भी आई थी कि वह जल्द ही हर्षद से शादी भी करने वाली हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. कहा जाता दोनों के बीच ज्यादा समय तक बनी नहीं और दोनों अलग हो गए.. फिलहाल सृति को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

Video : स्कूल गर्ल बनकर पूनम उतार दिर शर्ट और दिखा दिए प्राइवेट पार्ट

मेहरून साडी पहनकर हॉटनेस फैला रहीं हैं नागिन बेला

'कसौटी ज़िंदगी...' की प्रेरणा ने की हॉटनेस की सभी हदें पार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -