साड़ी में खुद को बहुत खूबसूरत मानती है यह एक्ट्रेस
साड़ी में खुद को बहुत खूबसूरत मानती है यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों अपनी बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देने वाली एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट बहुत हॉट अंदाज में तवसीरें शेयर कर चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ वह अपने हॉट अंदाज से सभी को मदहोश कर रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. किश्वर सेक्सी और बोल्ड फोटोशूट करवाने वाली एक्ट्रेस में से एक कही जाती है और हाल ही में उन्हें इस बात के लिए सभी फैंस ने सराहा भी है.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में किश्वर साड़ी में नजर आईं हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Desi Sunday #sareelove #desigirl Candid by @rohitmalekar1 इसमें वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Saree Love Thank you @beatitude5604 for this beautiful saree .. my most favourite इसमें भी वह साड़ी में ही दिखाई दे रहीं हैं.

आप देख सकते हैं इन दिनों वह अपनी तस्वीरों के कारण काफी सुर्ख़ियों में चल रही हैं जो सभी को भा रहा है. वह अपनी हर तस्वीर में काफी बोल्ड और खूबसूरत नजर आती हैं और हाल ही में फैंस ने उन्हें टीवी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कहा है. किश्वर के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. किश्वर का हॉट अंदाज सभी को भाता है और वह अपने हॉट अंदाज से वैसे ही सभी एक्ट्रेस को मात दे देती हैं. फैंस का मानना है कि वहीं हैं जो सबसे हॉट, बोल्ड और सेक्सी फोटोशूट करवाती हैं जो उनके इंस्टाग्राम पर साफ़ नजर आता है. हाल ही में किश्वर ने खुद की एक तस्वीर को शेयर कर सभी को और दीवाना कर दिया है जो आप देख सकते हैं.

Video : स्कूल गर्ल बनकर पूनम उतार दिर शर्ट और दिखा दिए प्राइवेट पार्ट

बंगाली दुल्हन बनकर लोगों के दिलों पर छा गई कोमोलिका

लेटेस्ट फोटोशूट से सपना चौधरी ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -