पुडुचेरी पीडब्ल्यूडी मंत्री ने दिया इस्तीफा

वी नारायणसामी के नेतृत्व वाली कांग्रेस-डीएमके सरकार में पुड्डुचेरी लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) मंत्री ए नमसिव्यम ने सोमवार को मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया। विधानसभा अध्यक्ष वी. पी. शिवकोलन्थु को सौंपे गए अपने त्याग पत्र में, श्री नमस्सिवम ने कहा कि वह 2016 में कांग्रेस के टिकट पर विलिनूर विधानसभा क्षेत्र से चुने गए थे और आज अपने विधान सभा सदस्य का इस्तीफा दे रहे हैं।

श्री नामसीवयम के बाद ओससुद निर्वाचन क्षेत्र के कांग्रेस विधायक ई. थेपनतैन ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया। श्री थेपनैथन ने भी अध्यक्ष को अपना त्याग पत्र सौंपते हुए कहा कि वह 25 जनवरी से अपने विधायक पद से इस्तीफा दे रहे हैं। पीडब्ल्यूडी मंत्री नमस्सिवम ने कल रात अपने राजनीतिक समर्थकों के विचार सुनने से पहले अपने राजनैतिक समर्थकों के विचारों को सुनने के लिए अपने गाँव विलियानुर में एक मैरिज हॉल में अपने समर्थकों के साथ बैठक की। इस बैठक को प्रमुख निर्णय लेने के लिए एक प्रस्तावना के रूप में देखा जाता है।

उन्होंने मीडिया के सामने इस तरह से कहा था- "मैं अपनी भविष्य की राजनीतिक दुर्दशा के बारे में चर्चा कर रहा हूं।" हालांकि उन्होंने कहा कि उनकी कांग्रेस छोड़ने और भाजपा में शामिल होने पर कोई निर्णय नहीं लिया गया है। "राजनीतिक फैसले मौजूदा राजनीतिक स्थिति के अनुसार लिया जाएगा", नामासिवम ने कहा। सत्तारूढ़ कांग्रेस को पीडब्ल्यूडी मंत्री के पद छोड़ने के साथ एक सेट वापस भुगतना पड़ सकता है।

गूगल अमेरिका में स्थापित करेगा कोरोना टीकाकरण साइटों के लिए स्थान

एम्स्टर्डम में एंटी लॉकडाउन का विरोध प्रदर्शन करने वाले 190 लोगों को किया गया गिरफ्तार

तमिलनाडु चुनाव 2021: समय-समय पर चुनाव में जाएंगे भाजपा के केंद्रीय मंत्री

Related News