पुडुचेरी: साफ-सफाई न दिखने पर हॉस्पिटल के शौचालय की सफाई करने जुटे स्वास्थ्य मंत्री, वीडियो हुआ वायरल

पुडुचेरी: प्रदेश के हेल्थ मिनिस्टर मल्लादी कृष्ण राव का एक वीडियो इंटरनेट पर जोरो से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देख लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, पुडुचेरी में एक सरकारी हॉस्पिटल के शौचालय के घटिया रखरखाव की फ़रियाद मिलने के बाद राव वहां पहुंच गए थे और यहां की गंदगी देखने के बाद खुद ही उसकी साफ-सफाई करने में जुट गए.

इस केंद्रशासित राज्य में कोरोना संक्रमण के विरुद्ध लड़ाई में मोर्चा संभाले हुए मिनिस्टर को संक्रमण के मरीजों के रिश्तेदारों से शिकायत मिल रही थी कि काडिरकमाम के इंदिरा गांधी सरकारी मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में टॉयलेट साफ नहीं है. शनिवार को स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के अफसरों की टीम के साथ औचक निरीक्षण के दौरान मिनिस्टर ने स्वयं अपनी आंखों से घटिया रखरखाव देख लिया और वह सफाई के लिए हरकत में आ गए . मिनिस्टर ने निजी सेफ्टी उपकरण पहने और वहां की सफाई करने में जुट गए. टॉयलेट साफ करने का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

मिनिस्टर को सफाई करते हुए देखकर एक सफाईकर्मी उनके पास पहुंच गई और उसने मंत्री से ब्रश उसे देने का अनुरोध किया और बोला कि वह सफाई कर लेंगी. राव नियमित रूप से हॉस्पिटल का दौरा करते हैं ताकि सेवा में कमी की कोई गुजाइंश न रह पाए. वहीं, पुडुचेरी स्वास्थ्य विभाग ने बोला कि शनिवार को पुडुचेरी में 550 नए कोरोना संक्रमण केस सामने आए हैं. इसी के साथ केंद्र शासित राज्य में 12 लोगों की मृत्यु भी हो गई है. इसके साथ केंद्र शासित राज्य में कोरोना संक्रमण केसों की कुल संख्या 13,556 है. जिनमें से 4,834 सक्रीय केस हैं.  

त्रिपुरा: बीजेपी के एक और विधायक कोरोना की चपेट में आए

Video: ब्रिटेन-कनाडा में पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन, बलूचों पर अत्याचार रोकने की मांग

कांग्रेस की मांग- चीन विवाद पर संसद में जवाब दें पीएम मोदी

Related News