'किसानों का नेता नहीं देशद्रोही है योगेंद्र यादव...' सोसाइटी के लोग कर रहे बाहर निकालने की मांग

नई दिल्ली: किसान नेता योगेन्द्र यादव को उनकी सोसायटी से लोग बाहर करने के लिए सड़क पर उतर आए हैं। इन लोगों ने संयुक्त किसान मोर्चा के नेता और किसान आंदोलन के प्रमुख चेहरे योगेंद्र यादव पर देश विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहने का इल्जाम लगाया है।  गौतम अग्रवाल ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए दी है। 

गौतम अग्रवाल ने कहा है कि, “भारत विरोधी गतिविधियों के लिए किसान यूनियन नेता योगेंद्र यादव के निवास के बाहर आईपी एक्सटेंशन दिल्ली के निवासियों द्वारा विरोध प्रदर्शन। लोगों ने अपनी सोसायटी की प्रबंध समिति से कहा है कि वह अपना फ्लैट खाली करवा लें क्योंकि वह भारत के लिए खतरा है।” प्रदर्शन कर रहे सोसायटी के लोग ‘योगेंद्र यादव मुर्दाबाद’ की नारेबाजी हुए उनकी तस्वीरों को जला भी रहे हैं और तस्वीर को पैरों से रौंद रहे हैं।

बता दें कि दिल्ली में हुई हिंसा के बाद गुरुवार को ही लोगों के विरोध से डरकर योगेंद्र यादव अपने फेसबुक पेज से लाइव कर वीडियो में रोते हुए ये कहते देखे गए थे कि लोग उनके घर पर हमला करने वाले हैं। इस वीडियो में यादव ने कहा कि जो लोग मुझे राष्ट्रवाद पर भाषण दे रहे हैं, उन्हें मेरे परिवार की विरासत के बारे में कोई जानकारी नहीं।

 

बजट सत्र: वित्त मंत्री ने आज संसद में आर्थिक सर्वेक्षण 2020-21 को किया पेश

एशिया-प्रशांत निजीकृत स्वास्थ्य सूचकांक में दसवें स्थान पर रहा भारत

संसद का 'बजट सत्र' आज से, राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार करेंगे 16 सियासी दल

Related News