Video: खिलाड़ी ने बीच मैदान में अनोखे तरीके से किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज

आजकल सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जो बहुत क्यूट है। यह वीडियो प्रपोजल का है और बड़ा ही क्यूट है। इसे देखकर लोगों को हैरानी हो रही है और यह वीडियो लोगों का दिल भी जीत रहा है। इस वीडियो में सॉफ्टबॉल के एक खिलाड़ी ने अलग ही अंदाज में अपनी प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज किया है और इस प्रपोजल को देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं। वैसे तो यह हम सभी जानते हैं कि आज कल लोग अपने इश्क का इजहार करने के लिए अनोखे तरीके अपनाते हैं, जिसे वह जिंदगीभर याद रख सके।

आज के समय में सोशल मीडिया पर भी प्रपोज के कई वीडियोज आपको देखने को मिल जाएंगे। हालाँकि इस समय वायरल हो रहे इस वीडियो में ऑस्ट्रेलियाई सॉफ्टबॉल खिलाड़ी ने अपनी प्रेमिका को खेल के मैदान पर ही शादी के लिए किस तरह प्रपोज किया। आप देख सकते हैं खिलाड़ी को ऐसा करते देख आसपास मौजूद लोग हैरत में पड़ गए, क्योंकि खिलाड़ी ने चोट लगने का बहाना करके अपनी प्रेमिका को प्रोपज किया। आप देख सकते हैं इस वीडियो में किस तरह खिलाड़ी गेंद से घायल होने का नाटक करते हुए जमीन पर गिर पड़ता है।

वहीं उसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड कोमांडे मैदान पर आई और रियो ने कोमांडे को अपने स्टाइल में प्रपोज किया। अब इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है और यह लोगों के दिलों में छाया हुआ है। इस वीडियो को ट्विटर पर @RexChapman ने शेयर किया है और वीडियो को 2.4 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

VIDEO: 'सबसे बड़े गर्व का पल', मिस यूनिवर्स बनने के बाद बोलीं हरनाज संधू

वोट नहीं दिया तो उम्मीदवार ने महादलितों से करवाई उठक-बैठक, थूक चाटने को किया मजबूर

अपनी शादी में विकैट ने मेहमानों पर ही खर्च कर दिए लाखों, देखे वीडियो

Related News