प्रियंका वाड्रा का सीएम योगी पर हमला, कहा- क्या अपराध के आगे यूपी सरकार ने कर दिया समर्पण

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट करके उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधी सरे आम मनमानी करते घूम रहे हैं. एक के बाद एक अपराधिक वारदातें हो रही हैं. मगर उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही.' 

उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि ''क्या उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है?'' उल्लेखनीय है कि ये पहली बार नहीं है, जब प्रियंका वाड्रा ने ऐसे योगी सरकार पर हमला बोला है. इससे पहले भी अलीगढ़ में बच्ची के नृशंस हत्या के बाद उन्होंने उत्तर प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े किए थे.  

वहीं, योगी सरकार भी लोकसभा चुनाव के बाद से एक्शन मोड में नज़र आ रही है. सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में हुई पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक में अपराधियों पर लगाम कसने के लिए निर्देश जारी किए है. सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद पुलिस विभाग में भी 50 वर्ष से पार के सभी कर्मचारियों और अधिकारियों की स्क्रीनिंग की जा रही है. 

हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों की झड़ी, विजयवर्गीय बोले- INC का नाम 'इस्तीफा नेशनल कांग्रेस' कर दो

श्री श्री रविशंकर को रूस की यूनिवर्सिटी ने दी ये उपाधि, जानिए क्या है वजह

कारगिल युद्ध: जब अटल बिहारी वाजपेयी ने नहीं दी थी LoC पार करने की इजाजत

Related News