प्यारभरे अंदाज में प्रियंका ने दी सासू माँ को जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी जगह बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा आज बहुत खुश हैं. जी दरअसल इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब एन्जॉय कर रही हैं. आप देख रहे होंगे इस बारे में जानकारी वह अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए देती रहती है. अब इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सासू मां के साथ लेटेस्ट फोटो शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

जी दरअसल आज प्रियंका की सास का जन्मदिन है और उन्होंने अपनी सासू मां को जन्मदिन की बधाई दी है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘जन्मदिन मुबारक हो मामा जे! आपके ढेर सारे प्यार और दुलार के लिए बहुत सारा धन्यवाद.. मैं बहुत खुश हूं कि आप यहां हैं और हम ये खास दिन आपके साथ आज यहां मना सकते हैं... लव यू सो मच…’ वैसे इस समय उनका यह पोस्ट सभी को बड़ा अच्छा लग रहा है. वैसे प्रियंका के अलावा निक जोनस ने भी अपनी माँ को जन्मदिन की बधाई दी है.

उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Love you mom. Happy birthday! आप देख सकते हैं इसमें वह अपनी माँ के बहुत करीब दिखाई दे रहे हैं. वैसे अगर प्रियंका के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने हाल ही में अमेजॉन के साथ एक मल्टी मिलियन डॉलर्स की डील साइन की है जो 2 साल के लिए है. इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि जल्द ही वह एक हॉलीवुड फिल्म में भी दिखाई देने वाली हैं.

सामने आई अभिषेक के को-स्टार की कोरोना रिपोर्ट

बच्चन परिवार के लिए ट्वीट करने पर ट्रोल हुईं जूही चावला

अमिताभ और अभिषेक की क्या है हेल्थ अपडेट, जानिए यहाँ?

 

Related News