अलग मूड में नए वर्ष का आगमन करने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा भी नए वर्ष की तैयारी में लगी गई हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक अलग ही छवि बनाने वाली प्रियंका की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. अभिनय के अतिरिक्त सोशल लाइफ भी एक्ट्रेस खूब एंजॉय करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है. अपने हस्बैंड निक जोनस के साथ तो कभी अकेले तस्वीर-वीडियो साझा कर फैंस को अपडेट कर देती है. सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाली प्रियंका ने लॉस एंजेलिस से एक अपनी एक तस्वीर साझा की है. अपने घर में झूले पर बैठी अभिनेत्री को देख उनके फैंस तारीफ करते थक भी नहीं रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा 2022 के लिए तैयार: प्रियंका चोपड़ा हाल ही में हॉलीवुड मूवी  The Matrix Resurrections  के कारण से बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में आ चुकी है.  इस मूवी में एक्ट्रेस का रोल छोटा ही है लेकिन बेहद ही दमदार है. जिसके अतिरिक्त भी प्रियंका के कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है. बीता वर्ष प्रियंका के लिए बहुत ही अच्छा रहा. अब प्रियंका नए वर्ष का आगाज बहुत शानदार तरीके से करने का मूड बना चुकीं है. जिसका अंदाजा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज से भी लगाया जा सकता है. देसी गर्ल ने पर्पल कलर के ड्रेस में झूले पर झूलते हुए अपनी फोटोज साझा की है. खुले बालों और गॉगल्स लगाए इस फोटो में प्रियंका बहुत ही ज्यादा सुंदर दिखाई दे रही है. प्रियंका ने अपनी इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा ‘नए साल 2022 के लिए तैयार’.

प्रियंका के फैंस तारीफ में जुटे: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा की इस फोटोज पर फैंस जमकर उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए नए वर्ष की शुभकामनाएं देने में लगे हुए है. कोई उन्हें ग्लैमरस बता रहा तो कोई प्रीटी बोल रहा है. कोई ब्यूटीफुल, क्यूट कह रहा तो कई लोग आने वाले वर्ष में और अधिक खुश और सफल होने की कामना भी करने में लगे हुए है.

समुद्र किनारे सनसेट की वीडियो शेयर कर चर्चाओं में छाई kourtney kardashian

फिल्म इंडस्ट्रीज से दूर सोशल मीडिया पर एक्टिव है lily collins

25 वर्ष तक एक साथ रहने के बाद एक दूसरे से अलग हुए ये कलाकार

Related News