समुद्र किनारे सनसेट की वीडियो शेयर कर चर्चाओं में छाई kourtney kardashian
समुद्र किनारे सनसेट की वीडियो शेयर कर चर्चाओं में छाई kourtney kardashian
Share:

हॉलीवुड की बेस्ट मॉडल और एक्ट्रेस में से एक kourtney kardashian को तो आप सभी जानते ही होंगे, kourtney kardashian हमेशा ही अपनी एक्टिंग और फोटोज से अपने फैंस का दिल जीत लेती है. इतना ही नहीं kourtney kardashian ने अपनी अदाओं से अपने फैंस को अपना दीवाना भी बना लिया है. हर दिन उनके फैंस उनकी कई तस्वीरों को देखने के लिए सोशल मीडिया पर प्रतीक्षा करते रहते है. वहीं एक बार फिर से kourtney kardashian चर्चाओं में आ चुकी है. 

जी हां एक बार फिर kourtney kardashian ने  अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर वीडियो और कुछ फोटोज साझा की है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि यह बीच का किनारा है जिसमे पानी की हल्की हल्की लहरें आती हुई नज़र आ रही है, आप यदि ध्यान दे देखेंगे तो आपको इसमें सनसेट होता हुआ नज़र आएगा. वहीं अगली तस्वीर को यदि आप देखते है तो आपको इसमें एक घर की फोटो भी दिखाई देगी जिसे बाहर कुछ लोग खड़े हुए नज़र आ रहे है. आगे बता दें कि kourtney kardashian ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- A night away … 

एक्ट्रेस की इन तस्वीरो को शेयर करने के बाद से ही उनके फैंस एक के बाद एक कमैंट्स और लाइक्स कर रहे है, अब हम बात करें एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग की तो इनके इंस्टाग्रांम अकाउंट पर 157 मिलियन फैन है. 

 

25 वर्ष तक एक साथ रहने के बाद एक दूसरे से अलग हुए ये कलाकार

नोरा फ़तेहि के बाद अब ये एक्टर हुआ कोरोना से संक्रमित, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

‘हैरी पॉटर’ में अपने किरदार को छोड़ने वाली बात पर Emma Watson का बड़ा खुलासा, कहा- मैं डर गई थी’

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -