लॉकडाउन में घर पर तैयार होकर नाचने लगी देसी गर्ल, शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लॉकडाउन में अपने पति के साथ हैं. वह अपने पति के साथ समय बिता रहीं हैं. इसी के साथ प्रियंका इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. जी दरअसल कोरोना वायरस के कहर के बीच एक्ट्रेस लगातार लोगों को अपने वीडियो और फोटो के जरिए मनोरंजन देने की कोशिश कर रही हैं.

 

अब इसी बीच प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में प्रियंका डांस करती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो को प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस मेकअप रूम में मस्ती में डांस करती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं प्रियंका चोपड़ा वीडियो में व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं.

इसी के साथ एक्ट्रेस इस वीडियो में काफी मजेदार अंदाज में डांस कर रही हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. वैसे एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा  ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "वीकेंड में डांस, आभारी होने के लिए हमेशा कुछ ना कुछ जरूर होता है." देसी गर्ल के इस वीडियो पर फैन्स खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं कोई उन्हें मजेदार बता रहा है तो कोई खूबसूरत. प्रियंका ने इस मुसीबत की घड़ी में सरकार का साथ दिया है और कई लोगों की मदद की है.

रिलीज हुआ अभय देओल की नयी फिल्म का टीजर

लॉकडाउन में हुई ख़ुशी और जाह्नवी की लड़ाई, वीडियो हो रहा वायरल

सुभाष घई ने की मंदिरों से 90% सोना दान करने की अपील, हुए ट्रोल तो मांगी माफ़ी

Related News