ब्राइडल शावर में प्रियंका ने पहनी इतने करोड़ की ज्वेलरी, कीमत जानकर पसीने छूट जाएंगे

जब से प्रियंका चोपड़ा ने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई की है तब से ही वो लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं. प्रियंका ने सोमवार को ही न्यू यॉर्क में ब्राइडल सेरिमनी पार्टी रखी थी जिसकी तस्वीरें अब तक इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इस प्री वेडिंग पार्टी के मौके पर प्रियंका ऑफ़ वाइट शोल्डर ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं. प्रियंका ने इस पार्टी में वाइट मर्केसा ड्रेस पहनी थी और इसके साथ उन्होंने डायमंड ज्वेलरी पहन रखी थी.

हाल ही में प्रियंका की उस ज्वेलरी की कीमत सामने आई है जिसके बारे में जानकर आप अपने होश खो सकते हैं. प्रियंका ने अपने प्री वेडिंग फंक्शन में वाइट मर्केज़ा गाउन के साथ टिफनी ऐंड कंपनी की ज्वेलरी पहनी थी जिसके बारे में हर कहीं चर्चाएं हो रही थी.

अब बात करते हैं उनकी ज्वेलरी की ही तो प्रियंका की इस खूबसूरत सी ज्वेलरी की कीमत है पूरे 9.5 करोड़ रुपए. आपको बता दें कि प्रियंका ने अपने इस स्पेशल डे को बड़े ही धूमधाम से मनाया और इस फंक्शन में निक और उनकी फैमिली के अलावा ऐक्ट्रेस और सिंगर के कुछ नजदीकी फ्रेंड्स भी मौजूद थे. अब तो सभी को निक और प्रियंका की शादी की तारीख जानने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

प्रियंका-निक की शादी में उनका ये दुश्मन सुपरस्टार होगा सबसे खास मेहमान

प्रियंका को प्रपोज़ करने के लिए निक ने मैसेज में लिखी थी ऐसी बातें

प्रियंका के ब्राइडल शावर में पहुंची बॉलीवुड की ये दो दिग्गज अदाकाराएं

Related News