VIDEO : एशिया के सबसे रईस शख्स की बेटी के साथ झूमीं प्रिंयका, गाना था चोली के पीछे क्या...

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्र‍ियंका चोपड़ा-ईशा अंबानी दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं और ये दोस्ताना मेट गाला 2019 में भी देखने को मिला है. वहीं प्र‍ियंका और ईशा मेट गाला के बाद पार्टी में एक साथ मस्ती करते हुए नजर आईं है. कल न्यूयार्क में मेट गाला इवेंट का आयोजन हुआ था और अब मेट गाला के बाद का एक वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है. ख़ास बात यह है कि वीड‍ियो में प्र‍ियंका से किसी ने कहा है कि बहुत हुआ स्टाइल, अब कुछ बॉलीवुड अंदाज में भी होना चाह‍िए.

साथ ही ये सुनते ही प्र‍ियंका चोपड़ा को माधुरी दीक्ष‍ित का ह‍िट नंबर चोली के पीछे क्या है भी याद आ जाता है और पहले प्र‍ियंका ने इस गाने की धुन गाई थी, फिर बोलीं- इस ड्रेस में डांस... ओके ये देखो. इसके बाद प्र‍ियंका ने चोली के पीछे गाने को गाते हुए बेहद ही मस्ती भरे अंदाज में झूमना शुरू कर दिया. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्र‍ियंका के साथ चल रहीं ईशा अंबानी से जब इसी गाने की आगे की लाइन पूछी गई तो इस पर ईशा ने कहा, "मुझे नहीं पता." फ‍िर प्र‍ियंका ने जवाब द‍िया कि- "द‍िल है मेरा." प्र‍ियंका और ईशा डांस के दौरान काफी क्यूट अंदाज में दिखीं. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि मेट गाला में प्रियंका चोपड़ा का लुक काफी चर्चा में रहा है. जहां प्र‍ियंका ने स‍िल्वर कलर की ड्रेस मेट गाला के लिए पहनी थी. लेकिन उनके हेयर स्टाइल ने सब मजा खराब कर दिया.वहीं ईशा अंबानी प्रबल गुरांग के ड‍िजाइनर गाउन में नजर आईं और उन्हें इस दौरान काफी पसंद किया गया. 

Kabir Singh Poster : ट्रेलर के पहले रिलीज़ हुआ शाहिद कपूर की फिल्म का धमाकेदार लुक

Aithey Aa Poster : भारत के नए गाने के पहले रिलीज़ हुआ पोस्टर

अक्षय के समर्थन में आए केंद्रीय मंत्री रिजिजू, खिलाड़ी कुमार बोले-थैंक्स सर

फिर सामने आया मलाइका से शादी का सवाल, अर्जुन बोले-छुपाने के लिए कुछ नहीं

Related News