फिर सामने आया मलाइका से शादी का सवाल, अर्जुन बोले-छुपाने के लिए कुछ नहीं
फिर सामने आया मलाइका से शादी का सवाल, अर्जुन बोले-छुपाने के लिए कुछ नहीं
Share:

पिछले दिनों लगातार ऐसी खबरें आ रही थीं कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा 18 अप्रैल को शादी कर सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. जबकि इसके बाद ईस्टर के कारण शादी की तारीख में बदलाव हुआ था, इस तरह की खबरें भी आई थी. साथ ही बीते कुछ दिनों से इन दोनों की शादी से जुड़ी खबरें जैसे गायब सी हो गई हैं. लेकिन अब एक बार फिर अर्जुन और मलाइका के शादी को लेकर खबरें सामने आई है. 

आपको बता दें कि इन दिनों अर्जुन जहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' को लेकर सुर्ख़ियों में तो वहीं मलाइका के पास अभी फिलहाल कोई फिल्म नहीं है. वहीं अर्जुन जोर-शोर से अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और उनकी यह फिल्म इस माह की 24 तारीख को रिलीज होगी. वहीं हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अर्जुन से जब मलाइका के साथ शादी पर सवाल किया गया तो अर्जुन ने इसका शानदार जवाब दिया.

हाल ही में अभिनेता अर्जुन कपूर ने साक्षात्कार में कहा- 'नहीं, मैं शादी नहीं कर रहा हूं और मैं यह कह चुका हूं कि जब मैं शादी करूंगा, तो मैं सबको बता दूंगा. क्योंकि मुझे छुपाने की जरूरत ही नहीं है और मेरे साथ मीडिया ने भी बहुत अच्छा बर्ताव किया है. अतः मैं यह मानता हूं कि जब मुझे उनके सपोर्ट और रिस्पेक्ट की जरूरत थी तो उन्होंने बहुत ही अच्छे से मेरे साथ व्यवहार किया. उन्होंने मुझसे एक दूरी बनाए रखी, तो मैं अपनी शादी की खबर भला क्यों छुपाऊंगा?'

 

इस एक्ट्रेस की फैन हैं अनन्या पांडेय मानती हैं अपना आदर्श

मदर्स डे: माँ की मर्जी के बिना नहीं हिलता इन एक्ट्रेस का पत्ता, काम पर रखती हैं इन बातों का ध्यान

Bharat : 120 आर्टिस्ट से इस तरह बना सलमान खान के लिए सर्कस, देखें मेकिंग वीडियो

कुछ ऐसा होने वाला है Sacred Games 2 में पंकज त्रिपाठी का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -