पति निक के बारे में प्रियंका ने कही कुछ ऐसी बात..

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल अमेरिकी पॉप सिंगर - एक्टर निक जोनस के साथ अपनी शादी की घोषणा से सभी को चौंका दिया थाशादी के बाद दोनों काफी चर्चा में रहते हैंऔर फैंस भी इनकी हर हरकत का ध्यान रखते हैं. इसके अलावा एक इंटरनेशनल मैगज़ीन से बात करते हुए प्रियंका ने बताया है की शादी के बाद उनकी जिंदगी किस तरह बदली है. उन्होंने अपने पति के बारे में कुछ खास बातें कही हैं जिन्हें आपको बताने जा रहे हैं. 

मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा है, "मैं अपनी शादी के बाद हर दिन कुछ नया सीखती हूं. मैंने कभी इस चीज को एहसास नहीं किया कि पति अलग होता है और बॉयफ्रेंड अलग. जब आप इन पलों को देखते हैं तो फील करते हैं कि वॉव ये मेरी फैमिली है. इन्हे मैंने चुना है. हम हर दिन कुछ नया करते और सीखते हैं." देखा जाता है कि प्रियंका और पति निक दोनों ही एक दूसरे को प्यार करते हैं जो कभी भी छुपाते. 

आगे प्रियंका ने कहा कि न केवल एक प्यार करने वाला पति मिला है, बल्कि डेनिएल जोनास और सोफी टर्नर के रूप में दो बहनें भी मिली हैं. तो आपको बता दें कि डेनिएल निक के भाई केविन की पत्नी है, जबकि सोफी हाल ही में जो के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं.  "मेरे पास कभी कोई बहन नहीं थी, इसलिए डेनिएल और सोफी का होना बेहद अच्छा है. सोफी सुपर टैलेंटेड है, सुपर फनी है और हमें सबसे ज्यादा मजा तब आता है जब हम एक साथ बाहर जाते हैं."

लंदन के लिए अपने प्यार के बारे में बात करते हुए, प्रियंका ने नि चाहते है. जब भी मैं वहां जाता हूं, मुझे शहर से जुड़ाव महसूस होता है." बता दें कि निक और प्रियंका की खूबसूरत जोड़ी पिछले साल दिसंबर में जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में शादी के बंधन में बंधी थी.

नीता अम्बानी के बाद अब उनकी बहु की हील्स हो रही वायरल, कीमत चौंका देगी

एक और डायरेक्टर का डिजिटल डेब्यू, टाइप राइटर का लुक पोस्टर जारी

एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कर रहा था ये काम

Related News