बिना पैंट के नजर आए प्रियंका और निक, ट्रोलर्स ने कहा- 'शर्म भूल बैठी है...'

बॉलीवुड में अपनी दमदार प्रतिभा दिखाने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति के साथ समय बिता रहीं हैं. ऐसे में प्रियंका और निक जोनस की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं और अब उनका एक गाना रिलीज हुआ है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आ रही हैं और इस वीडियो में उनकी कैमेस्ट्री काफी बेहतरीन नजर आ रही है.

 

 

आप देख सकते हैं दोनों इस वीडियो में व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं और दोनों ने ही शर्ट और जुराबें पहन रखी हैं, लेकिन पैंट नहीं पहनी है. दोनों का लुक काफी अमेज़िंग है और प्रियंका इस लुक में बहुत ग्लैमरस दिख रही हैं. आपको पता हो यह गाना 1980 के 'व्हाट ए मैन गोटा डू' का दूसरा वर्जन है और इससे पहले निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर और ट्विटर पर इस गाने का फर्स्ट लुक जारी किया था जो आपने देखा ही होगा.  दोनों के इस गाने को अब तक करोड़ो व्यूज मिल चुके हैं लेकिन दोनों जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं. इस समय वीडियो को देखकर लोग प्रियंका और निक की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- 'प्रियंका अब पागल हो गई है.' वहीं अन्य यूजर ने लिखा है, 'सारी संस्कृति भूल गई विदेश जाकर.' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'पति के साथ रोमांस करने में शर्म भूल बैठी.' वहीं एक अन्य यूजर ने तो यह तक कह दिया है कि, 'पैंट पहनकर नाच लेते तो जमीन नहीं हिल जाती.'

वैसे इससे पहले प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस एक अवार्ड फंक्शन में नजर आए जहाँ उनकी ड्रेस के लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. निक और प्रियंका की शादी को एक साल से ज्यादा हो चुका है, लेकिन दोनों का रोमांस अक्सर ही नजर आ जाता है.

वेतन असमानता पर फूटा ऋचा का गुस्सा, कहा- 'सब कुछ ठीक हो जाएगा...'

क्रिसमस साल 2021 में रिलीज होगी फिल्म तख़्त, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

इस मशहूर एक्ट्रेस को मिलेगा किशोर कुमार सम्मान

Related News