प्रियांक ने बेनाफ्शा संग अपने रिश्ते को किया ऑफिश‍ियल

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस फेम प्रियांक शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा ओपन नहीं हैं. इसके साथ ही उनकी निजी जिंदगी के बारे में लोगों को कम ही पता है. पर अब लगता है प्रियांक अपनी जिंदगी के एक अहम रिश्ते के बारे में लोगों को बताना चाहते हैं. असल में प्रियांक ने गर्लफ्रेंड बेनाफ्शा सूनावाला के साथ अपने रिलेशन पर मुहर लगा दी है. वहीं वे बेनाफ्शा के साथ एक रोमांट‍िक फोटो साझा करते हुए अपने रिलेशनशि‍प को पब्ल‍िक के सामने लेकर आए हैं. इसके अलावा  बेनाफ्शा ने भी सेम फोटो अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए प्रियांक संग अपने रिलेशन पर हामी भरी है.

इसके साथ ही प्रियांक ने इंस्टाग्राम पर बेनाफ्शा को किस करते हुए एक रोमांट‍िक फोटो साझा की है. साथ ही कैप्शन में लिखा- 'कंफर्मेशन'. उनके इस कैप्शन से साफ है कि वे अपने रिलेशन को लेकर सीरीयस हैं और बेनाफ्शा के साथ उन्होंने अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की बेनाफ्शा ने भी इस फोटो को अपने अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा- 'मुझे तुम्हारे जैसा कोई नहीं रख सकता. इसे अनकनवेंशनल (स्थ‍िर) कहो. मेरा प्यार आदतन है.' दोनों के इस रिलेशन स्टेटस पर उनके फ्रेंड्स और को-स्टार्स ने भी कमेंट किया गया  है.

वहीं मालूम हो कि प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुके हैं. इसके साथ ही चर्चा थी कि दोनों ने पिछले साल मई में ब्रेकअप कर लिया था. वहीं रिपोर्ट्स थे कि नताशा स्टानोविक के साथ नजदीकियों के कारण बेनाफ्शा ने प्रियांक से अपना रिलेशन खत्म कर लिया था. इसके साथ ही दोनों ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था.आपकी जानकारी के लिए वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियांक को पिछली बार हिना खान के साथ एक वीडियो में देखा गया था. वहीं इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया. इससे पहले प्रियांक प्यार तूने क्या किया सीरीयल, रोडीज राइजिंग, स्प्ल‍िट्सव‍िला 10 और बिग बॉस 11 में नजर आ चुके हैं. बेनाफ्शा भी बिग बॉस 11 के अलावा रोडीज X4 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं.

 

सिडनाज की केमिस्ट्री पर देवोलीना ने कही यह बात

रश्म‍ि देसाई ने अपने समय के पाबंद होने पर कही यह बात

CID को याद कर दया हुए इमोशनल

Related News