टीवी की इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

टीवी दुनिया के मशहूर शो 'तेनालीरामा' में 'शारदा' के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री प्रियंवदा कांत काफी चर्चाओं में चल रही हैं. दरअसल हाल ही में प्रियंवदा कांत ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में प्रियंवदा कांत बेहद ही बोल्ड दिखाई दें रही हैं.

 

गौरतलब है कि प्रियंवदा कांत टीवी दुनिया की एक जानी मानी अदाकारा हैं जिन्हे कई शोज में काम किया है. यही नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती' में भी नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में प्रियंवदा कांत ने अभिनेत्री कृति सेनन की सहेली का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

 

प्रियंवदा कांत ने हाल ही में जो तस्वीरें शेयर की हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में प्रियंवदा कांत हर बार की तरह बेहद ही हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही हैं. प्रियंवदा कांत बाकी एक्ट्रेसेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

 

बता दें कि प्रियंवदा कांत ने ‘एक वीर की अरदास वीरा,’ ‘ससुराल सिमर का,’ ‘एक रिश्ता ऐसा भी’ और ‘संतोषी मां’ जैसे 10 से भी ज्यादा धारावाहिकों में काम किया है. इन दिनों वह टीवी के चर्चित शो ‘तेनाली रामा’ में नजर आ रही हैं, जिसमें वे तेनाली राम की पत्नी शारदा का किरदार निभा रही हैं.

चटपटी खबरें..

अनुराग के किरदार के लिए सिजेन खान ने फिर जताई इच्छा

'ये है मोहब्बतें' में फिर लौटेगा आदि?

'सिलसिला' की एक्ट्रेस ने फैंस की उडाई नींद

Related News