Video: शादी के बाद रस्मों को इस तरह निभाते नजर आए प्रीविका

आप सभी जानते ही हैं कि कभी बिग बॉस के घर में प्यार का परचम लहराने वाले टीवी की दुनिया के जाने-माने कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने आखिरकार शादी कर ही ली है. दोनों अब शादी कर चुके हैं और दोनों की शादी बहुत ही धूम धाम से हुई है और दोनों को बहुत ही शानदार अंदाज में देखा गया. ऐसे में सालों से एक-दूसरे को डेट करते आ रहे दोनों कलाकारों ने कुछ दिनों पहले ही शादी करने का फैसला किया था, और शादी के फैसले के बाद से दोनों लगातार चर्चा में बने हुए थे और अब भी बने हुए हैं. दोनों की शादी में कई लोग शामिल हुए.

 

आपको बता दें कि दोनों की शादी की मुंबई के एक जाने-माने सीफेस होटल में हुई जहाँ दोनों के परिवारवाले और दोस्त शामिल हुए. प्रिंस नरूला ने अपनी शादी के लिए सिल्वर कलर की शेरवानी पहने नजर आए वहीं युविका लाल लहंगे में खूबसूरत नजर आई.स हादी के बाद अब दोनों की शादी के रस्म का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो शादी के बाद का है जब युविका प्रिंस के घर गईं थीं.

 

युविका और प्रिंस इस वीडियो में थाल में राखी अंगूठी ढूंढते नजर आ रहे हैं जिसमे प्रिंस जीत जाते हैं और खुश हो जाते हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो को जिसमे युविका काफी दुखी हो जाती है लेकिन हंसने लगती है. एक वीडियो में युविका गाना गए रहीं हैं और उन्होंने पीले रंग का सूट सलवार पहना है.

Video: शादी के बाद एक दूजे को लिपलॉक करते दिखे मिस्टर एंड मिसेस नरूला

प्रीविका की शादी में इस अंदाज में नजर आईं गिजेल ठकराल

Video: जमकर गरबे करते हुए नजर आई नागिन 3 की यह अभिनेत्री

Related News