Video: जमकर गरबे करते हुए नजर आई नागिन 3 की यह अभिनेत्री
Video: जमकर गरबे करते हुए नजर आई नागिन 3 की यह अभिनेत्री
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों नागिन 3 में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं और यहीं कारण है कि यह शो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि बेला के साथ नागमणि को लेने के लिए कई खेल रचे जा रहे हैं. ऐसे में उसे माहिर से अलग कर अकेले कर देने की तैयारी हो रही है ताकि वह नागमणि विक्रांत और विष को देदे. आप सभी देख रह होंगे कि इन दिनों शो में अनु की मौत हो चुकी है और अब वह शो का हिस्सा नहीं है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by heli_daruwala (@heli_daruwala) on

आप सभी इस बात से भी बखूबी वाकिफ ही होंगे कि नागिन 3 को हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट में टॉप पर देखा जा रहा है. शो से जाने के बाद अनु उर्फ़ हेली दारुवाला गरबे करते हुए नजर आईं हैं. जी हाँ, वह शो में नागिन तो नहीं थीं लेकिन फिर भी फैंस उन्हें खूब पसंद करते थे. हाल ही में हेली ने एक वीडियो अपलोड किया है और लिखा है Life in a circle ..!! #garbaforlife..! इस वीडियो में वह गरबे करते हुए नजर आ रहीं हैं. हेली शो में बहुत ही हॉट और बोल्ड नजर आती थीं वहीं रियल लाइफ में भी वह काफी बोल्ड और सेक्सी हैं.

हाल ही में एक तस्वीर उन्होंने प्रिंस और युविका के शादी के दौरान की शेयर कर लिखा है This superrr gorgeous couple @princenarula @yuvikachaudhary.. congratulations..!!! wishing you both all the happiness ..!! #privika #privikakishaadi इस तस्वीर में उनके साथ नागिन 3 की सुमित्रा माँ भी हैं. फिलहाल अनु उर्फ़ हेली के इस गरबे के वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

अपनी Ex गर्लफ्रेंड और एक्स मेंबर्स के साथ फिर काम करेंगे कपिल शर्मा !

Photos: प्रीविका की शादी में शामिल हुए टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स

Video : शादी में वरमाला डालते ही एक-दूजे को किस करते नजर आए प्रीविका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -