सरकार करेगी तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम का निजीकरण

हैदराबाद: तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम के नवनियुक्त अध्यक्ष बाजीरेड्डी गोवर्धन ने बुधवार को मीडिया को बताया कि मुख्यमंत्री ने टीएसआरटीसी को अपने कामकाज में सुधार के लिए चार महीने की समय सीमा दी है। यदि टीएसआरटीसी अपने कामकाज में सुधार करने में विफल रहता है, तो सरकार संगठन का निजीकरण कर देगी।

मुख्यमंत्री चाहते थे कि अधिकारी घाटे में चल रहे मार्गों पर और उन मार्गों पर काम करें जो लाभ कमा रहे थे लेकिन अब कोरोना के कारण घाटे का सामना कर रहे थे, डिपो जो लाभ में थे लेकिन डीजल की कीमतों में वृद्धि के कारण घाटे में चल रहे थे। गोवर्धन ने कहा कि मुख्यमंत्री के संज्ञान में लाया गया था कि शहर की सेवाओं को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को कार्गो सेवाओं को बढ़ाने के लिए कहा और अधिकारियों को एक और 1,000 बसें बढ़ाने के लिए कहा।

अपनी चिंता व्यक्त करते हुए, आरटीसी अध्यक्ष ने कहा: "यदि निगम का निजीकरण किया गया था, तो कर्मचारियों को सबसे अधिक नुकसान होगा। बचाने वाला कोई नहीं होगा। इसे ध्यान में रखते हुए, निगम को लाने के लिए श्रमिकों और अधिकारियों को वापस ट्रैक पर लाया जाना चाहिए। पटरी पर वापस। कोशिश करनी चाहिए।" उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान किराया वृद्धि के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी जाएगी।

प्रत्येक हिंदुस्तानी को मिलेगी एक यूनिक हेल्थ ID, मोदी सरकार ने बनाया ये शानदार प्लान

टिफ़िन बम से धमाका करने की योजना, सुरक्षाबलों ने बड़े आतंकी हमले को लेकर जारी किया अलर्ट

बलरामपुर में 2 नाबालिगों समेत 5 लोगों ने 14 वर्षीय किशोरी से किया दुष्कर्म

Related News