प्रिंस चार्ल्स और मेगन मार्कल ने ट्रंप के खिलाफ दिया बयान

शाही परिवार पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल कथित तौर पर शाही परिवार को छोड़ने के अपने समझौते से टूट गए। रविवार को एक अग्रणी दैनिक की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाही परिवार को छोड़ने के लिए युगल ने हाल ही में 100 विशेष में अमेरिकियों को वोट देने के लिए अपने समझौते का "उल्लंघन" किया है। एक प्रमुख दैनिक के अनुसार, जब दोनों ने अमेरिकी मतदाताओं से "हमारे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण चुनाव" घृणास्पद भाषण, गलत सूचना और ऑनलाइन नकारात्मकता को अस्वीकार करने के लिए कहा, तो इस कदम ने राजघरानों को नाराज कर दिया।

"शाही परिवार सभी अपने हाथों से सोच रहे हैं, यह कहाँ जा रहा है और क्या यह रानी के मूल्यों को बनाए रखने के लिए समझौते का पालन करता है? यह महसूस करना समझौते का उल्लंघन है, “एक शाही सहयोगी ने आउटलेट को बताया। सूत्रों ने कहा कि शाही परिवार ने टिप्पणी से शर्मिंदा था, राष्ट्रपति ट्रम्प पर एक खुदाई के रूप में देखा। "यदि ट्रम्प फिर से चुने जाते हैं और यहां एक और यात्रा करते हैं, तो रानी को क्या कहना है जब उसके पोते और उसकी पत्नी ने उसके खिलाफ प्रभावी अभियान चलाया हो?" 

कथित तौर पर यहां तक कि इस बात पर भी चर्चा हुई है कि युगल से दूरी कैसे बनाई जाए, जिसमें उनके शाही उच्चता खिताबों को लेने पर विचार किया गया था, जिसे उन्होंने शाही निकास समझौते के दौरान रखने के लिए अनुमति दी थी, लेकिन उपयोग नहीं किया गया था। "इस समय दृश्य यह है कि आप हैरी को ऐसा नहीं कर सकते। यहां तक कि एडवर्ड VIII ने अपने [हिज रॉयल हाइनेस] को तब रखा जब उन्होंने त्याग दिया ... लेकिन एक मजबूत दृष्टिकोण है कि परिवार को वास्तव में उनके और हैरी और मेघन के बीच अधिक दूरी रखने की जरूरत है, "एक सहयोगी ने अखबार को बताया।

इस हॉलीवुड स्टार ने जेम्स बॉन्ड के किरदार में बटौरी सुर्खियां

निकोल ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

क्रिश्चियन ने शुरू की अपनी नई परियोजना

Related News