जल्द बंद होगा 'नागिन 5', जगह लेगा ये जबरदस्त शो

एकता कपूर ने कोरोना संकट के दौरान ही अपना सुपरनैचुरल शो 'नागिन 5' पेश किया था, जिसे ऑडियंस ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी। इस शो में शरद मल्होत्रा, मोहित सहगल तथा सुरभि चंदना जैसे कलाकार मुख्य रोल में नजर आते हैं। यदि शो से सामने आ रही ताजा रिपोर्ट की मानें तो निर्माता इसे बंद करने की तैयारी में हैं। ताजा रिपोर्ट में इस बात की खबर दी है कि फरवरी 2021 में एकता कपूर अपने इस सीरियल को बंद कर देंगी।

'नागिन 5' से संबंधित एक सूत्र ने खबर दी है कि, ‘नागिन 5 को फरवरी के माह में बंद कर दिया जाएगा। इस शो को रिलीज हुए सिर्फ 6 माह ही हुए हैं। यह शो किस दिनांक को बंद होगा, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है किन्तु शो की टीम को इस बात की सुचना दे दी गई है। ऐसा सुनने में आ रहा है कि नागिन 5 का अंतिम एपिसोड फरवरी माह के आखिर में रिलीज होगा और उसके पश्चात् यह शो ऑफ एयर चला जाएगा।’

'नागिन 5' को आरम्भिक समय में शरद मल्होत्रा तथा सुरभि चंदना की जबरदस्त केमिस्ट्री के कारण ऑडियंस ने बहुत प्यार दिया था किन्तु कहानी में दम ना होने के कारण ऑडियंस का मोह इससे भंग होता चला गया। एकता कपूर को आशा थी कि 'नागिन 5' को अच्छी प्रतिक्रिया मिलती रहेगी किन्तु ऑडियंस की प्रतिक्रिया देखने के पश्चात् उन्होंने इसे बंद करने का निर्णय लिया है। वही यदि आप सोच रहे हैं कि 'नागिन 5' बंद होने के पश्चात् एकता कपूर ऑडियंस के समक्ष कौन सा शो लॉन्च करेंगी, तो हम बता दें कि एकता ने 'नागिन 5' के स्थान पर वैम्पायर्स पर एक शो बनाने का निर्णय लिया है।

राहुल वैद्य के इस वीडियो को देखकर नम हुई दिशा परमार की आंखें

कोरोना पॉजिटिव मिले करण सिंह ग्रोवर, हैं आइसोलेशन में

कपिल शर्मा भी हैं नेहा पेंडसे के दीवाने, की थी खून से चिट्टठी लिखने की बात

Related News