क्या 'कांग्रेस' की डूबती नैया को बचा पाएंगे PK? राहुल गाँधी के साथ प्रशांत किशोर की बैठक जारी

नई दिल्ली: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने आज कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की है. दोनों के बीच बैठक जारी है. सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार,  बैठक में प्रियंका गांधी, केसी वेणुगोपाल और पंजाब के प्रभारी हरीश रावत भी उपस्थिति हैं. अटकलें लगाई जा रही है कि केरल के वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी के साथ बैठक के दौरान प्रशांत किशोर पंजाब को लेकर मंथन करेंगे.

बता दें कि कुछ माह पहले पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने PK को अपना प्रधान सलाहकार नियुक्त किया था और इसके बाद किशोर ने विधायकों और अधिकारियों के साथ बैठकें की थी. बता दें कि गत माह प्रशांत किशोर ने तीन बार राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार के साथ मुलाकात की थी. शरद पवार के साथ इन बैठकों ने विपक्षी दलों के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ तीसरा मोर्चा बनाने के लिए एक साथ आने की अटकलों को हवा दे दी थी.

आपको बता दें कि प्रशांत किशोर पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की और तमिलनाडु में डीएमके गठबंधन की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके हैं. ऐसे में अब कांग्रेस चाहती है कि प्रशांत किशोर उनकी डूबती नैया को भी उबार दे. 

नेपाल के कार्यवाहक प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने अपने पद से दिया इस्तीफा

स्पेनिश कैबिनेट में होगा बड़ा फेरबदल, महिलाओं के साथ युवा मंत्रिमंडल का भी होगा विकास

'दिग्विजय सिंह की जुबान पर लगाम लगाएं ..', कांग्रेस नेता ने ही सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी

Related News