भाग्यश्री को बिगाड़ रहे हैं प्रभास, अदाकारा ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री काफी समय से इंडस्ट्री से दूर रहीं हैं लेकिन अब वह फिल्मों में वापसी के लिए तैयार हैं। जी हाँ, अब भाग्यश्री ने अपने जबरदस्त कमबैक की तैयारी कर ली है। वह बहुत जल्द साउथ की फिल्म राधे श्याम में नजर आने वाली है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म वो पूजा हेगड़े की मां का किरदार निभाने जा रही हैं।

अब इसी बीच भाग्यश्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है और इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपने फैन्स को बताया है कि, प्रभास सेट पर उनका काफी ख्याल रखते हैं। जी दरअसल भाग्यश्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उन्होंने हैदराबाद की फेमस मिठाई पूथारेकुलु की झलक दिखाई है। आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर करते हुए भाग्यश्री ने कैप्शन में लिखा है, 'प्रभास तुम मुझे बिगाड़ रहे हो।'

अब भाग्यश्री की इस पोस्ट को फैन्स पसंद करते नहीं थक रहे हैं और प्रभास की तारीफ भी कर रहे हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर ये फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित की जा रही है। यह 150 करोड़ से अधिक के बजट पर बनाई गई है। खबरें हैं कि प्रभास इस फिल्म को अगस्त या सितंबर तक पूरा कर सकते हैं और इसके बाद वो अपनी अगली फिल्म नाग अश्विन की तैयारी शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण दिखाई दे सकती हैं। हालाँकि अभी कुछ भी ऑफिसियल नहीं है।

पीएम मोदी के नाम पर हो रही ‘The New York Times’ में पत्रकारों की भर्ती, देखें ये विज्ञापन

जेठालाल ने लगवाया वैक्सीन का दूसरा डोज, शेयर की तस्वीर

रामायण की सीता के साथ डेब्यू करने करने जा रहा है 'दुर्योधन' का बेटा

Related News