रामायण की सीता के साथ डेब्यू करने करने जा रहा है 'दुर्योधन' का बेटा

टीवी जगत के मशहूर सीरियल महाभारत में दुर्योधन की भूमिका निभाने वाले पुनीत इस्सर के बेटे सिद्धांत इस्सर शीघ्र ही सागर आर्ट्स के प्रोडक्शन हाउस की वेब सीरीज ‘जय मां वैष्णो देवी’ से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। सिद्धांत इससे पूर्व दो शॉर्ट मूवीज का निर्देशन भी कर चुके हैं जिसमें उन्होंने अपने पापा पुनीत इस्सर से भी अभिनय करवाया था तथा अब वो वेब सीरीज ‘जय मां वैष्णो देवी’ में प्रभु श्री राम के विभिन्न रूपों को अदा करने जा रहे हैं।  

सिद्धांत इस्सर ने ना केवल वेब सीरीज ‘जय मां वैष्णो देवी’ के बारे में बात की बल्कि हमें अपनी दूसरी वेब सीरीज ‘Title Role’ के बारे में भी कई सारी दिलचस्प बातें बताई जिसमें वो मुख्य खलनायक के किरदार में नजर आएंगे। टेलीविज़न जगत की सच्चाई पर बेस्ड है वेब सीरीज ‘Title Role’, इसमें सिद्धांत मुख्य खलनायक के किरदार में नजर आएंगे। सिद्धांत बोलते हैं कि ‘वेब सीरीज ‘Title Role’ को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। 

वही जिस प्रकार निर्देशक मधुर भंडारकर ने फिल्म ‘पेज 3’ और ‘फैशन’ के माध्यम से सिनेमा जगत की घिघौनी सच्चाई से पूरी दुनिया को अवगत कराया था ठीक वैसे ही हमारी वेब सीरीज ‘Title Role’ के माध्यम से टेलीविज़न जगत की गंदी और काली सच्चाई दुनिया के सामने आने वाली है। सिद्धांत इस्सर आगे कहते हैं मैं इस वेब सीरीज में मुख्य खलनायक का किरदार निभा रहा हूं तथा मेरा किरदार वाकई बहुत दमदार है। इस वेब सीरीज की शूटिंग पूरी हो चुकी है तथा मुझे लगता है कि ये वेब सीरीज या तो इस माह के आखिर तक या फिर अगले महीने तक अवश्य रिलीज हो जाएगी।'

source:- aajtak

इस खास महिला से प्रेरित होकर शिल्पा शेट्टी ने अपनाया रेट्रो लुक

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नजर आएगी यह नयी जोड़ी, नाम सुनकर खुश हो जाएंगे आप

ट्रोल्स को मोहम्मद दानिश का करारा जवाब, बोले- मैं अपनी गायिकी से करना चाहता हूँ लोगों को...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -