नानी की 'दासरा' देखने के बाद प्रभास ने कही ये बात

साउथ के नेचुरल स्टार नानी इन दिनों अपनी हालिया मूवी 'दसरा' को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई है। मूवी में नानी की दमदार अदाकारी ने फैंस का दिल जीत चुके है। यही वजह है बॉक्स आफिस पर दसरा ताबड़तोड़ कारोबार करती हुई दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म की जमकर तारीफ भी की जा रही है। इसी बीच अब 'बाहुबली' स्टार प्रभास ने भी मूवी पर अपना रिएक्शन भी दे डाला है। 

नानी की दसरा देख खुश हुए प्रभास: हाल ही में प्रभास ने नानी की दसरा देखी और मूवी देखने के उपरांत अभिनेता ने इसका रिव्यू भी किया। प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  एक पोस्टर साझा किया और लिखा, "अभी-अभी 'दशहरा' देखा।" क्या मूवी है मुझे बहुत अच्छी भी लगी है। इस फिल्म को करने के लिए नानी को बधाई। नानी, निर्देशक श्रीकांत ओडेला, कीर्ति सुरेश और पूरी टीम ने बहुत अच्छा काम किया है। हमें ऐसी और मूवी करनी चाहिए।

खबरों का कहना है कि मूवी ने इन तीन दिनों में 87 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। इसी के साथ दसरा नानी की हाईएस्ट ग्रोसिंग फिल्म बन चुकी है। जिसके साथ साथ एक और खबर सामने आई है, जिसे सुनकर नानी के फैंस खुशी से झूम जाएंगे। दसरा के प्रति फैंस का इतना प्यार देख अब  मूवी के मेकर्स टिकट के दाम कम कर चुके है। अब आप महज 112 रपये में इस पैन इंडिया मूवी को थिएटर में देखने जा सकते हैं। बता दैें कि फिल्म के सबसे अधिक शो आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्यों में चल रहे हैं, जहां सुबह 5 बजे से ही फिल्म का पहला शो शुरू है।

भोला के आगे नानी की फिल्म ने टैक दिए घुटने

अपनी गजल से लोगों का मन मोह लेते है हरिहरन

ऐसे हुई थी जया प्रदा की फिल्मों में एंट्री...लेकिन मिलती थी केवल इतनी फीस

Related News