प्रभास ने इंस्टा पर डाली पहली फोटो, इस एक्ट्रेस ने किया बाहुबली का वेलकम

फिल्म बाहुबली से हर किसी के दिल में ख़ास पहचान बनाने वाले साउथ इंडियन एक्टर प्रभास के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है. अभिनेता प्रभास ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपना पहला कदम रख लिया है. इंस्टाग्राम पर अब प्रभास अपने फैंस से जुड़े रहेंगे. अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर उनका स्वागत करते हुए लिखा है कि इंस्टा पर स्वागत है. एक बेहतरीन और प्यारे इंसान का. जल्द ही दोनों फिल्म साहो में नजर आएंगे. दोनों इस तरह से पहले बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. 

बता दें कि प्रभास के फैंस लंबे समय से उनके सोशल मीडिया डेब्यू का इंतजार कर रहे थे और अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पारे के शुरुआत कर दी है. वाहन बता दें कि प्रभास ने इंस्टाग्रम पर आते ही अपने एक फोटो शेयर किया है, इस फोटो में प्रभास का एक्शन अवतार आप देख सकते है. प्रभास की ये फोटो उनकी सुपर डूपर हिट फिल्म बाहुबली की है. जो कि अब भी काफी पसंद की जा रही है. 

कुछ समय में ही प्रभास के फॉलोअर्स की संख्य 1.1 मिलीयन हो गई है. प्रभास के फॉलोअर्स के इस आंकड़े से आप समझ ही गए होंगे की प्रभास कितने दिलों की धड़कन बने हुए हैं. वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म साहो की शूटिंग में व्यस्त हैं. प्रभास ने कई बेहतरीन साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया है और यह उनके पहले बॉलीवुड मूवी होगी. 

निक जोनस की नई एल्बम में प्रियंका को हुई एंट्री, भाई जो ने किया खुलासा

नए कलाकार का खुलासा, जिन्हे पसंद है यह फिल्म, वे कर रहे 'SOTY 2' की आलोचना

Saand Ki Aankh : प्रोड्यूसर ने बताया कई एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए किया इंकार

कैटरीना चाहती है अब कुछ ऐसा हो जाए, कौन करेगा उनकी ये ख्वाहिश पूरी ?

Related News