Saand Ki Aankh : प्रोड्यूसर ने बताया कई एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए किया इंकार
Saand Ki Aankh : प्रोड्यूसर ने बताया कई एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए किया इंकार
Share:

कई बार ऐसा होता है कि अच्छी और बड़ी फिल्म के लिए एक्ट्रेस इंकार कर देती हैं. इसके पीछे कई कारण हो सकते हियँ लेकिन उन्हें नहीं पता होता कि फिल्म हिट भी हो सकती है. वैसे ही इस महीने की शुरुआत में जब ‘सांड की आंख’ का पहला लुक जारी किया गया था, तो देश की सबसे उम्रदराज महिला शार्पशूटर देखी गई. बता दें, 60 साल की चंद्रो और प्रकाशी तोमर का किरदार निभाने के लिए नेटिजन्स ने 31 साल की तापसी पन्नू और 29 साल की भूमि पेडनेकर  क्रिटिसाइज किया था. ऐसे में बात ये आई थी कि अनुराग कश्यप-प्रोडक्शन को कहानी पर कायम रहना चाहिए और उम्र के उपयुक्त अभिनेताओं को कास्ट करना चाहिए.
 
लेकिन फिल्म की सह-निर्माता निधि परमार ने इसका जवाब दिया और दावा है कि इस भूमिका में टीम ने छोटी उम्र की एक्ट्रेस को कास्ट करने से पहले लगभग 15 सीनियर एक्ट्रेस को अपरोच किया था. “हमने 55 से 60 की आयु वर्ग की एक्ट्रेस से संपर्क किया था क्योंकि हमें लगा कि चित्रण ज्यादा कन्विंसिंग होंगे. हालांकि अधिकांश ने भूमिका को अस्वीकार कर दिया क्योंकि वो अनग्लैमरस अवतार में नहीं दिखना चाहती थी, या फिजिकल प्रिपरेशन के लिए नहीं तैयार थी, जो कैरेक्टर की डिमांड थी.” लेकिन उन्होंने उन एक्ट्रेस का नाम नहीं बताया. साथ ही कहा, “यहां तक ​​कि यंग एक्ट्रेस की भी यही चिंता थी. भूमि और तापसी ने ये भूमिका निभाने में बहुत कुछ दिखाया है जो उनकी वास्तविक उम्र से लगभग दोगुना है.”

आप देख ही सकते हैं दोनों ही इस फिल्म में कमाल की लग रही हैं. साथ ही दोनों ही अपने किरदारों से खुश भी हैं. इस फिल्म में अपने कैरेक्टर को लेकर तापसी पन्नू का कहना है, “मैंने 30 साल की उम्र के बाद एक कॉलेज के बच्चे की भूमिका निभाई है और फिर किसी ने भी मुझसे सवाल नहीं किया. एक मुद्दा बनाने के बजाय लोगों को आश्चर्य होना चाहिए कि हमने इन भूमिकाओं को उठाया क्योंकि ऐसे कुछ अभिनेता हैं जो स्क्रीन पर उम्र बढ़ने का जोखिम लेते हैं.”

इस खास पार्टी में शामिल होना चाहती हैं ट्विंकल खन्ना, ट्वीट से किया खुलासा

लाल बिकिनी पहन स्विमिंग में नजर आई मलाइका, इस डायरेक्टर ने पूछा अंदर कौन खींच रहा फोटो

मधुर भंडारकर का बड़ा बयान, जो कभी नहीं कर सका वो अब करने जा रहा हूँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -