नए कलाकार का खुलासा, जिन्हे पसंद है यह फिल्म, वे कर रहे 'SOTY 2' की आलोचना
नए कलाकार का खुलासा, जिन्हे पसंद है यह फिल्म, वे कर रहे 'SOTY 2' की आलोचना
Share:

स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और इस फिल्म की कुछ गाने भी रिलीज कर दिए गए हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नज़र आने वाले हैं. तारा और अनन्या इस फिल्म के साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा एक और शख़्स हैं जो इस फिल्म से अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस शख्स का नाम है आदित्य सील. 

हाल ही में आदित्य सील ने एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने ऑडिशन के बारे में बात की और इस दौरान उन्होंने कहा कि शानू शर्मा ने करण जौहर को मेरा नाम सुझाया था और इसके चलते मुझे इस फिल्म के लिए ऑडिशन का मौका मिला. बाद में फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने मुझे सेलेक्ट कर लिया था, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा था कि करण ही इस पर आखिरी फैसला लेंगे. इसके कुछ दिनों बाद कड़े ऑडिशन्स के बाद मुझे फिल्म में लकिया गया. 

बता दें कि आदित्य और टाइगर भले ही स्क्रीन पर एक दूसरे के दुश्मन नज़र आ रहे हों लेकिन दोनों के बीच ऑफ स्क्रीन बेहतरीन रिश्ता है. दोनों ने साथ में ट्रेनिंग की है और आगे उन्होंने कहा कि हीरोपंती के रिलीज़ होने से पहले ही मैं टाइगर को जानता था. हमारे बीच अच्छी दोस्ती है और हमने साथ में कई दफा ट्रेनिंग भी की है. बता दें कि टाइगर मार्शल आर्ट्स में निपुण हैं तो वही आदित्य के पास ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट है.वहीं इस दौरान आदित्य ने स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 को मिल रही निगेटिव प्रतिक्रिया पर कहा कि  ये वही लोग हैं जो एवेंजर्स जैसी फिल्म को देखते हैं और उसे पसंद करते हैं और विश्वास करते हैं कि सुपरहीरोज़ जैसी चीज़ें भी होती हैं लेकिन जब हम ऐसा कुछ करते हैं तो इस पर हमारी ये लोग आलोचना करते हैं.

इस खास पार्टी में शामिल होना चाहती हैं ट्विंकल खन्ना, ट्वीट से किया खुलासा

मधुर भंडारकर का बड़ा बयान, जो कभी नहीं कर सका वो अब करने जा रहा हूँ

इस मॉडल ने फिर दिखाया अपना ब्रा अवतार, नजरें हटाना हो जाएगी मुश्किल

सिद्धार्थ की फिल्म को मंजूरी, लेकिन जान्हवी की फिल्म को नहीं, जानिए क्या है माजरा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -