MP: सोनिया भारद्वाज मामले में उमंग सिंघार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व वन मंत्री और गंधवानी से कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार की महिला मित्र सोनिया भारद्वाज ने बीते सोमवार को आत्महत्या कर ली है। जी दरअसल महिला की खुदकुशी के बाद से विधायक की मुश्किलें बढ़ चुकीं हैं। आप सभी को बता दें कि सोनिया को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप उमंग सिंघार पर लगाया गया है। हाल ही में सोनिया के बेटे आर्यन ने पुलिस को यह बयान दिया है। उसने अपने बयान में बताया कि उमंग सिंघार और उसकी मां के बीच नोकझोक होती रहती थी।

आपको बता दें कि जिस बंगले में सोनिया ने खुदकुशी की उसके नौकरों ने भी दोनों के बीच नोकझोक की बात को कन्फर्म किया है। वहीं पुलिस ने महिला के सुसाइड नोट और बयानों के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में ASP राजेश भदौरिया का कहना है उमंग सिंघार पर धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। जी दरअसल बीते सोमवार को उमंग सिंघार के शाहपुरा बंगले पर उनकी गर्लफ्रेंड सोनिया भारद्वाज ने खुदकुशी कर ली। वही पुलिस को सोनिया के पर्स से एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें उसने उमंग सिंघार के लिए लिखा था। उसमे लिखा गया था, “अफसोस, तुम्हारी जिंदगी का हिस्सा न बन सकी।”

इस मामले में पूछताछ में यह बात सामने आई है कि सोनिया और उमंग सिंघार शादी करने वाले थे और दोनों एक मेट्रिमोनियल वेबसाइट पर मिले थे। दोनों करीब दो साल से संपर्क में थे। बताया जा रहा है सोनिया पहले दो शादियां कर चुकी है। उसकी पहली शादी के बाद उसने अपने पति को छोड़कर दूसरी शादी की, लेकिन कुछ दिनों बाद वह रिश्ता भी खत्म हो गया। बात करें सोनिया के अंतिम संस्कार के बारे में तो वह कोलार सनखेड़ी विश्राम घाट पर हुआ। बीते सोमवार को दोपहर में पोस्टमॉर्टम के बाद सोनिया का शव यहीं लाया गया और इस दौरान सोनिया का बेटा और मां मौके पर मौजूद थीं। केवल यही नहीं बल्कि विधायक उमंग सिंघार भी इस मौके पर वहां आए।

कोविड-19 से ठीक होने के बावजूद प्लाज्मा दान नहीं कर पा रहे मिलिंद सोमन, बताई वजह

चक्रवाती तूफान के लिए तैयार हुए यश-रूही, करण जौहर ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड में काम ना करने पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'मैं डर गयी थी।।।'

Related News