सिख छात्र की मौत पर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन, भाजपा यूथ विंग गुस्से में हुआ अनियंतित्र

गुरुवार को कोझीकोड के मालाबार क्रिश्‍चियन कॉलेज के सिख छात्र की मौत के विरोध में प्रदर्शन करने वाले भाजपा यूथ विंग के वर्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इसके लिए पुलिस ने वाटर कैनन का इस्‍तेमाल किया. परिजनों ने कॉलेज के प्रबंधन पर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि छात्र की उपस्‍थिति कम होने के कारण उसे फाइनल सेमेस्‍टर की परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जा रही थी और इसलिए ही उसने आत्‍महत्‍या जैसा बड़ा कदम उठाया.

आलिया भट्ट ने अपने फोन के वॉलपेपर पर लगाई इस शख्स की फोटो

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोझीकोड के इस कॉलेज में इकोनॉमिक्‍स में ग्रेजुएशन कर रहे पंजाबी छात्र जसप्रीत सिंह रविवार का शव उनके घर में मिला था और उनके परिजनों ने कॉलेज प्रबंधन पर आरोप लगाए हैं. अंतिम सेमेस्‍टर की परीक्षाओं में बैठने में असफल जसप्रीत कथित रूप से डिप्रेशन में थे. इसके कारण ही उन्‍होंने आत्‍महत्‍या की.

अयोध्या : मस्जिद निर्माण को लेकर 'सुन्नी वक्फ बोर्ड' ने किया बड़ा खुलासा

अगर आपको नही पता तो बता दे कि जसप्रीत की उपस्‍थिति का प्रतिशत 68 था. वहीं परिजनों की शिकायत है कि छात्र के पिता ने कॉलेज अथॉरिटी से कई बार निवेदन किया था कि उसे परीक्षा में बैठने की अनुमति दी जाए। जसप्रीत की फैमिली 8 सालों से केरल में रह रहा था. इसके अलावा वह राष्ट्रीय कैडेट को (NCC) की गतिविधियों में भी एक्‍टिव रहता था.

निर्भया के गुनहगारों के सभी कानूनी विकल्प ख़त्म, अब जारी हुआ 20 मार्च का डेथ वारंट

दिल्ली दंगे के आरोपी ताहिर हुसैन ने किया आत्मसमर्पण, कहा- मैं तो खुद पीड़ित

बिहार चुनाव को लेकर NDA में घमासान, चिराग पासवान के सुझाव से सहमत नहीं JDU

Related News