आज वाराणसी में रोड-शो करेंगे पीएम मोदी, गंगा आरती में भी होंगे शामिल

वाराणसी : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को वाराणसी में रोड शो करेंगे। उनका रोड शो बीएचयू स्थित मालवीय प्रतिमा से दोपहर बाद शुरू होगा और करीब 7 किमी का रास्ता तय करते हुए दशाश्वमेध घाट पर समाप्त होगा। वे दशाश्वमेध घाट पर ही गंगा आरती में भी शामिल होंगे। शुक्रवार को वे काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद अपना नामांकन दाखिल करेंगे। पूरे रोड शो के दौरान 25 क्विंटल गुलाब और दूसरे फूलों से उनका स्वागत किया जाएगा। 

चुनावी तैयारियों की समीक्षा करने वाराणसी पहुंचे शाह, कांग्रेस पर साधा निशाना

लाखों लोग होंगे शामिल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नामांकन और रोड शो की तैयारियों को परखने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहले ही वाराणसी पहुंच चुके हैं। मोदी का यह बनारस का 20वां दौरा होगा। उनके रोड शो में ज्यादा से ज्यादा भीड़ लाने की जिम्मेदारियों पदाधिकारियों को सौंपी गई है। रोड शो के प्रभारी राजेश त्रिवेदी ने बताया कि ऐतिहासिक रोड शो होगा। इसमें 6 से 7 लाख लोग शामिल होंगे। 

राहुल गांधी पर वीके सिंह ने साधा निशाना, बोले- वे कई बार कहते है निराधार बातें

कई बड़े नेता भी होंगे शामिल 

जानकारी के मुताबिक यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी रोड शो में मोदी के साथ रहेंगे। गंगा आरती के बाद मोदी शहर के प्रतिष्ठित लोगों के साथ भोजन करेंगे। इस मौके पर मंत्रिमंडल के उनके कई सहयोगी भी साथ रहेंगे। इसमें पंजाब के अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान मौजूद रहेंगे।

कांग्रेस में शामिल होते ही बीजेपी पर कुछ इस तरह से बरस पड़े उदित राज

खीरी में बोले राहुल- सरकार आने पर साल में दो बजट पेश करेंगे

मोदी पर फूटा प्रियंका का गुस्सा, किया करारा प्रहार

Related News