कांग्रेस में शामिल होते ही बीजेपी पर कुछ इस तरह से बरस पड़े उदित राज
कांग्रेस में शामिल होते ही बीजेपी पर कुछ इस तरह से बरस पड़े उदित राज
Share:

नई दिल्ली : उत्तर पश्चिम दिल्ली से भाजपा सांसद उदित राज कांग्रेस में शामिल हो गए। पिछले 24 घंटे से जारी सियासी घटनाक्रमों के बीच बुधवार सुबह उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी संग मुलाकात की। महासचिव केसी वेणुगोपाल, दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित और प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल होने की औपचारिकता पूरी करने के बाद उदित राज ने भाजपा पर खूब निशाना साधा। 

मोदी पर फूटा प्रियंका का गुस्सा, किया करारा प्रहार

कुछ ऐसा भी बोले उदित राज 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि भाजपा को दलित वोट तो चाहिए, लेकिन दलित नेता नहीं। उन्होंने स्वीकार किया कि भाजपा टिकट देती तो चुनाव लड़ता। टिकट कटने की वजह यह है कि दो अप्रैल 2018 को जब दलित सड़कों पर आए, तो मैंने समर्थन किया। उन्होंने कहा कि 2014 में रामनाथ कोविंद मेरे पास आए थे। कहा कि मेरा कुछ कराइए। वह भी टिकट चाहते थे, लेकिन नहीं दिया। वह चुप रहे तो उन्हें राष्ट्रपति बना दिया गया। हो सकता है, मैं चुप रहता तो मुझे भी पीएम बना देते। मैं गूंगा-बहरा बन कर नहीं रह सकता। 

शाह को फिर याद आए कांग्रेस के 55 साल, अपनी सरकार के 5 साल पर दिया ऐसा बयान

जानकारी के मुताबिक इससे पहले उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा कि अगर मुझे पहले बता दिया गया होता तो इतना कष्ट ना होता। पार्टी को इतना कष्ट क्यों करना पड़ा कि नामांकन के आखिरी दिन एक बजे नाम की घोषणा करनी पड़ी। पहले कह देते तो मुझे कोई तकलीफ नहीं होती। किराएदार हूं, बात मान लेना पड़ता।

हरदोई में बोले अखिलेश यादव- बीजेपी के लोगों ने जनता का भरोसा तोड़ा

झारखंड के लोहरदगा में बोले पीएम मोदी- ये लहर नहीं ललकार है

BJP के 'राज' कांग्रेस के साथ, नाम के आगे से फिर हटाया 'चौकीदार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -